’दंगल’ की पटकथा है शानदार : सलमान खान

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान को फिल्म सुल्तान और आमिर खान की फिल्म दंगल में नायकों की भूमिका में समानता होने के बावजूद इन दोनों फिल्मों की तुलना करने की कोई तुक नजर नहीं आती और उन्होंने अपने दोस्त की आगामी फिल्म की पटकथा की तारीफ की है। दोनों खान अपनी-अपनी फिल्मों में पहलवानों की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसी खबरें थीं कि सुल्तान का ट्रेलर देखने के बाद आमिर को लगा था कि दंगल को मुश्किल हो सकती है। 
सलमान ने यहां एक इंटरव्यू में कहा कि आमिर डर गया है? वह दंगल कर रहा है और वह डर गया है? तो फिर उसने दंगल क्यों किया? आमिर (सुल्तान से) क्यों डरेगा? सलमान ने कहा, मेरी फिल्म उसकी फिल्म से अलग है। हम दोनों जानते थे कि दोनों फिल्में कुश्ती के बारे में हैं। ऐसे में, क्या इसका यह मतलब है कि अगर शाहरुख खान एक लव स्टोरी कर रहा है तो मैं उसे नहीं करूंगा? मैंने आमिर की (फिल्म की) कहानी सुनी है और यह शानदार है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म सुल्तान पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। 
फिल्म दंगल पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने अपनी बेटियों बबीता कुमारी और गीता को यह खेल सिखाया। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म सुल्तान अगले माह ईद के दौरान प्रदर्शित होगी जबकि फिल्म दंगल इस साल दिसंबर में आएगी। दबंग के स्टार अभिनेता ने चुटीले अंदाज में कहा कि यदि उन्हें मौका मिलता तो वह फिल्म दंगल भी कर लेते। सलमान ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्म सुल्तान वाले प्रशिक्षक को फिल्म दंगल में आमिर की मदद के लिए भेजा। सलमान ने कहा, मैं बड़े दिल का इंसान हूं। ऐसी चर्चाएं हैं कि सलमान और आमिर की वर्ष 1994 में आई हिट कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना का सी वल बन रहा है। आमिर के साथ फिल्म करने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, मैं लंबे समय से आमिर के साथ काम करने के लिए बेताब हूं।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget