’...तो हर दिन बनेंगे अलग-अलग पीएम’

कानपुर 
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन सरकार में हर रोज एक नया प्रधानमंत्री होगा। सप्ताह में छह दिन छह प्रधानमंत्री होंगे और रविवार को छुट्टी रहेगी। उक्त बातें वह निराला नगर रेलवे ग्राउंड में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूछा कि भाजपा से प्रधानमंत्री कौन तो जवाब  मिला मोदी जी, फिर पूछा गठबंधन में प्रधानमंत्री कौन तो जवाब आया कोई नहीं। इसपर उन्होंने कहा कि हम बताते हैं कि गठबंधन में प्रधानमंत्री किस तरह बन सकते हैं, सोमवार  को बहनजी, मंगलवार को अखिलेश जी, बुधवार को ममता जी, गुरुवार को शरद पवार जी होंगे, शुक्रवार को देवेगौड़ा, शनिवार को स्टालिन बन जाएंगे और रविवार को देश छुट्टी पर  हो जाएगा। शाह ने कहा कि चुनाव से पहले गठबंधन के सभी नेता एनआरसी मुद्दे पर रुख जनता के सामने स्पष्ट करें कि घुसपैठिए को रहने देना चाहते हो या नहीं। देश की सुरक्षा  के लिए भाजपा संकल्पित है। 
इससे कोई समझौता नहीं होगा। एक बार फिर भाजपा की सरकार बनी, तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक कटक से अटक तक घुसपैठियों को टिकने नहीं दिया जाएगा। 

मजबूत सरकार  या मजबूर सरकार चाहिए  
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश में मजबूर सरकार चाहिए या मजबूत सरकार। इसपर कार्यकर्ताओं की तरफ से मजबूत सरकार का जवाब मिलने पर कहा कि इसके लिए  मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। ये लड़ाई पूरे देश के लिए है, भाजपा के लिए नहीं, बल्कि भारत के लिए लडऩा है। 

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget