300 कारें जलकर खाक

बेंगलुरू
बेंगलुरू में चल रहे ऐरो इंडिया शो के दौरान फिर बड़ा हादसा हुआ है। यहां अचानक पार्किंग में खड़ी कारों में आग लगने से वहां अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक पार्किंग  के पास सूखी घास में आग लगने से यह भयावह हादसा हुआ। देखते ही देखते पार्किंग में खड़ी करीब 300 कारें आग की चपेट आ गईं।
बता दें कि ऐरो इंडिया शो के उद्घाटन से पहले भी एक बड़ा हादसा हुआ था। हरियाणा के हिसार के रहने वाले साहिल गांधी शो के उद्घाटन से एक दिन पहले 19 फरवरी को प्रैक्टिस के दौरान दूसरे विमान से टकरा गए थे। हादसे में दो पायलटों की जान बच गई थी, मगर साहिल के विमान का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने की वजह से वह विमान से  बाहर नहीं निकल पाए और हादसे में उनका देहांत हो गया।
शनिवार को एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ। कई कारें एक साथ जल उठीं। आसमान में धुएं का गुबार दिखने लगा तो लोगों में अफरातफरी मच गई। फौरन दमकल विभाग ने मोर्चा  संभाल लिया और कड़ी मशक्कत के बाद इस पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि सूखी खास की वजह से आग लगी। अग्नि एवं आपातकालीन सेवाओं के पुलिस  महानिदेशक एमएन रेड्डी ने कहा कि अनुमान है कि यह हादसा सूखी घास में आग लगने की वजह से हुआ होगा, जिसे तेज हवाओं ने भड़काया। दोपहर लगभग 12 बजे लगी आग  ने शहर के उफर में बाहरी इलाके में स्थित वायु सेना अड्डे पर आयोजित एयर शो में सम्मिलित होने आए लोगों के वाहनों को तुरंत खाक कर दिया।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget