भारत ने विकास का तो पाक ने विनाश का रास्ता चुना : योगी

फतेहपुर
सीएम योगी आदित्य नाथ ने सहकारी कताई मिल के प्रांगण में बनने वाले नवीन राजकीय मेडिकल कॉलेज सहित 3.20 अरब सहित दस योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण  किया। योगी आदित्य नाथ ने कहा कि पाकिस्तान की आतंकवाद की हरकत का जिक्र करते हुए कहाकि भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। बुधवार की सुबह ही सेना में एक  फाइटर प्लेन मार गिराया है। कायरों को सीमा पर सेना के जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। पाकिस्तान में जनता भूखों मर रही है, हुक्मरानों को चिंता नहीं है। विनाश काले विपरीत  बुद्धि। आतंकवाद थोपने की कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी। भारत ने विकास का तो पाकिस्तान ने विनाश का रास्ता चुना है। चुनावी रंग में रंगे योगी ने विपक्षियों को आड़े हाथों  लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के एजेंडे की खिल्लियां वह उड़ाते हैं, 67 साल में जिनके हाथों में सत्ता थी और देश को विकास के रास्ता नहीं दिखा सके। जनता का आह्वान  करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी है।
सीएम योगी ने राजकीय मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखते हुए कहा कि यूपी में वर्ष 2017 तक केवल 13 मेडिकल कॉलेज मिले थे। पीएम मोदी के चार साल के कार्यकाल एवं  उप्र की 2 साल पुरानी सरकार ने 13 मेडिकल कॉलेज की सौगात दी है। 8 पुराने मेडिकल कॉलेजों की स्वास्थ्य सेवाओं का उच्चीकरण किया है। सीएम ने गोशाला बनाकर अन्ना  पशुओं से किसानों को राहत दिलाने के काम के लिए प्रशासन की जिम्मेदारी तय करते हुए कहा कि हमने हर जिले को पर्याप्त धन दिया है।
गोशाला का निर्माण हो, जिसमें गोवंश रखकर किसानों की फसलों को बर्बाद होने से बचाया जाए, उनके चारे और पीने की पानी की व्यवस्था भरपूर की जाए। भेजे गए धन की  मानीटरिंग भी कराई जाए।
सीएम ने विपक्षियों पर हमला बोलेते हुए कहा कि जब सत्ता उनके हाथों में थी और भर्तियां निकलती थीं, तो परिवार के लोग झोला लेकर निकलते थे और लोगों से धन वसूल करते थे। आज हमने भ्रष्टाचार का खात्मा किया है। अगर कोई स्पष्ट कर दे कि किसी मामले में धन लिया गया तो संबंधित की संपत्ति जब्त कर लेंगे और मुकदमा दर्ज करके उसको  जेल भेज देंगे।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget