मोदी को मुलायम का आशीर्वाद

'मेरी कामना है कि नरेंद्र मोदी फिर बनें प्रधानमंत्री’


नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव से पहले देश में जारी सियासी हो-हल्ले के बीच मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व सपा सुप्रीमो और मैनपुरी से सांसद मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा  में कहा है कि नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनना चाहिए। बजट सत्र के आखिरी दिन उन्होंने यह बात कही। मुलायम ने जब यह बात कही, तब पीएम मोदी भी संसद में मौजूद थे।  बकौल मुलायम, मेरी कामना है कि यहां जितने भी सदस्य हैं, वे फिर से चुनकर आएं। हम इतना बहुमत हासिल नहीं कर सकते हैं, इसलिए प्रधानमंत्री जी आप फिर प्रधानमंत्री बनकर आएं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं जब-जब पीएम मोदी से किसी काम के लिए मिला, तब उन्होंने उस काम के लिए तुरंत आदेश दिया।
मुलायम सिंह के इस बयान के बाद ही सदन ठहाके और तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जब मुलायम सिंह यादव यह बयान दे रहे थे, तब यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी भी सदन में उनके साथ बैठीं थीं। मुलायम के इतना कहते ही पूरी लोकसभा जय श्री राम के नारों से गुंजायमान हो गया। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी  ने अपने कार्यकाल के दौरान सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास किया और इसमें काफी हद तक सफल भी हुए। वहीं पीएम मोदी ने मुलायम सिंह के इस बयान के बाद हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए सदन में उनका अभिवादन भी किया।

बयान से राहुल असहमत

राहुल गांधी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के इस बयान 'पीएम मोदी फिर से पीएम बन जाते' पर मैं उनसे असहमत हूं। राजनीति में मुलायम सिंह यादव जी की अहम भूमिका  रही है और मैं उनका सम्मान करता हूं।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget