भाजपा और शिवसेना ने मनाया जश्न

पाकिस्तान के बालाकोट में चल रहे आतंकियों के अड्डे पर भारतीय वायु सेना के हवाई का स्वागत मुंब्रा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाकर ख़ुशी व्यक्त किया है। लोगों ने अमृतनगर दरगाह पर चादर चढ़ाकर भारतीय सेना और देश के लिए दुआएं मांगते हुए मिठाई बांटी गई। पाकिस्तान के बालाकोट में शुरू आतंकियों के ठिकाने पर भारतीय  वायु सेना के लड़ाकू विमानों के हवाई हमलाकर करीब 300 आतंकियों को समाप्त करने पर मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शमीम खान के नेतृत्व में लोगों ने जश्न  मनाया। अमृतनगर दरगाह पर चादर चढ़ाकर सेना और राष्ट्र के लिए दुआएं मांगा। लोगों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय सेना का अभिनंदन कर एक दुसरे को  मिठाई खिलाते हुए खुशी व्यक्त किया है। जश्न के बाद दरगाह में शमीम खान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अनेकों नगरसेवक, कार्यकर्ता, उलेमा और नागरिक दरगाह में चादर चढ़ाकर  मिठाई बांटी। इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाकर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। शमीम खान ने कहा कि पूरा देश भारतीय सेना के साथ खड़ा है। पाकिस्तान  भारत के खिलाफ नापाक हरकत करना बंद नहीं किया, तो हमारी सेना उसे मुंहतोड़ जवाब देती रहेगी।
वहीं नवी मुबंई में पुलवामा हमले के बाद मंगलवार सुबह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंप नष्ट करते हुए आतंकी हमला का बदला लिया है। इस खुशी में  मंगलवार सुबह वाशी के शिवाजी चौक पर भाजपा और शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा जश्न मनाया गया। मंगलवार सुबह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकी कैंप को नष्ट कर दि। बम डालकर इस कैंप में मौजूद 400 के करीब आतंकियों को मार गिराए हैं।
इसको लेकर सुबह से सभी दलों द्वारा आनंद व्यक्त किया जा रहा है। इसी कड़ी में नवी मुंबई के वाशी स्थित शिवाजी चौक पर भाजपा और शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने एक साथ  आकर आनंद व्यक्त किए। इस दौरान भाजपा जिला रामचंद्र घरत, शिवसेना उपनेता विजय नाहटा, मोरे आदि पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहीं भिवंडी में भी मंगलवार की  सुबह भारतीय वायुसेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में की गई कार्रवाई से देश में खुशी की लहर है। पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट, चकोटी व मुझफराबाद जैसे आतंकवादी अड्डे  पर प्रत्येक 1 हजार किलो वजन का बम गिराकर उसे ध्वस्त कर दिया गया है। उक्त हमले में पांच पाकिस्तानी रेंजर्स सहित 300 आतंकवादियों की मौत की खबर है। उक्त साहसी  कार्रवाई से भारतीयों का सीना चौडा हो गया है। उनके समर्थन में भाजपा गटनेता निलेश चौधरी के नेतृत्व में अंजूरफाटा कार्यालय में जश्न मनाया गया। उक्त अवसर पर नगरसेवक हनुमान चौधरी, समाजसेवक दिनेश पाटिल, निरंजन हेगडे, मनोज चौधरी, राजेश पड्याल, गिरीश हरिया आदि भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित थे।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget