'दुश्मन की मांद में घुसकर जवाब देना सिर्फ मोदी के बूते की बात’

हरदोई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान सीमा के अंदर जाकर भारतीय वायुसेना के आतंक के अड्डों को ध्वस्त करने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस को सलाम किया  है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हरदोई में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के साथ मेडिकल कॉलेज का तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर  पर जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दुश्मन की मांद में घुसकर उसे जवाब देना सिर्फ मोदी जानते हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नमुमकिन को मुमकिन करने  का नाम है नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि किसी भी काम को करने के लिए कार्य करने की इच्छाशक्ति होनी चाहिए। यह मजबूत इच्छाशक्ति सिर्फ नरेंद्र मोदी में है। हरदोई में  मेडिकल कॉलेज के बारे में कभी सोचा भी नहीं गया था। यहां पर भी इस काम को मोदी जी इसे मुमकिन कर दिखाया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान सीमा के अंदर जाकर भारतीय वायुसेना के आतंक के अड्डों को ध्वस्त करने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहस को सलाम किया  है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश की सेना को बधाई देते हुए कहा कि आज सेना ने दिखा दिया कि वह कैसे जवाब दे सकते हैं। देश की सेना की सर्जिकल स्ट्राइक कर  पाकिस्तान की सीमा में घुसकर 400 गद्दारों को मौत के घाट उतार कर आतंकी हमले का बदला लिया है। उन्होंने कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने का नाम ही नरेंद्र मोदी है।  हरदोई के टड़ियावां विकास खंड के गौराडांडा में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपाबसपा गठबंधन को विकास का नहीं विनाश का गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया। उनकी सरकार में नौकरी बेची जाती थी। बिना पैसे के कोई नौकरी नहीं मिलती थी, अस्पतालों में इलाज के लिए  पैसे न होने पर गरीबों की मौत हो जाती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार का नामोनिशान मिटा दिया है। उनकी सरकार में भ्रष्टाचारियों की कोई जगह नहीं है। भ्रष्टाचारी जेल  में रहेंगे और उनकी संपत्ति गरीबों में बांट दी जाएगी। गरीबों और विकास के मुद्दे पर उन्होंने करीब 30 मिनट के अपने भाषण में कांग्रेस का नाम तक नहीं लिया। कुंभ मेले में 21  करोड़ श्रद्धालु के स्नान करने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि जितनी कई देशों की आबादी नहीं है उससे ज्यादा तो लोगों ने कुंभ स्नान किया। उन्होंने कहा कि उनसे कहा गया था  कि कुंभ में इतनी भीड़ होगी, जिससे सुरक्षा को खतरा हो सकता था, लेकिन उन्होंने साफ कह दिया था कि उत्तर प्रदेश की तरफ जो भी नजर उठाकर देखेगा उसका बीज तक खत्म  कर देंगे।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार से पहले काम करने वाले लोग विकास के लिए नहीं विनाश के लिए है। यहां पर तो पहले पर्व और त्योहार को मानने से रोका जाता था,  लेकिन अब नहीं। समाजवादी पार्टी के समय में सिर्फ 20 हजार लोगों को आवास दिए गए थे, लेकिन सरकार बनने से अब तक हमने यहां लोगों ने नौ लाख परिवारों को आवास देने  का काम किया है। अब बिजली कनेक्शन के लिए बिजली विभाग के चक्कर नहीं काटना पड़ता है। सपा-बसपा की सरकार में बिजली कनेक्शन करने के लिए 15-20 हजार रुपए की  रिश्वत मांगी जाती थी।
अब तो सब कुछ बदल रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इससे पहले भी प्रयागराज में भी कुंभ होता था। तब कुछ न कुछ दुर्घटनाएं जरूर होती थीं, अराजकता होती थी, लेकिन  इस बार कुंभ भव्य और दिव्य हो रहा है। आज प्रदेश का माहौल बदल गया है, बहन-बेटियां सुरक्षित हैं। अब दंगे फसाद नहीं हो रहे हैं। गुंडे अब गले में तख्तियां लटका के चल रहे हैं  कि एक बार जान बख्श दो अब कभी कुछ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार कह सकती है कि अगर गरीबों का शोषण करोगे तो तुम्हारी जगह जेल में होगी।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget