आठवले ने साधा मनसे पर निशाना

मुंबई
कोल्हापुर की एक जनसभा में एयर स्ट्राइक के जरिये पीएम मोदी और अजित डोभाल पर सवाल उठाने वाले मनसे प्रमुख पर अब आरपीआई अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास  आठवले ने निशाना साधा है। आठवले ने राज ठाकरे के बयान को बचकाना बताते हुए उन्हें सेना पर राजनीति नहीं करने की नसीहत दी। उल्हासनगर में पत्रकारों से बात करते हुए  रामदास आठवले ने कहा कि पुलवामा हमले के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का हाथ है, यह साबित हो चुका है। लेकिन राज ठाकरे जैसे नेता इस हमले के पीछे मोदी का हाथ होने की बात करते हैं। राज ठाकरे जैसे नेता का यह बचकाना बयान है।
सेना के एयर स्ट्राइक पर किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह एयर स्ट्राइक किसी चुनावी उद्देश्य के लिए नहीं बल्कि पुलवामा हमले के लिए  पाकिस्तान से बदला लेने के लिए किया गया था।
बता दें कि राज ठाकरे ने 25 फरवरी को कोल्हापुर में एक जनसभा का आयोजन किया था। जिसमें उन्होंने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा था कि मोदी सरकार चुनाव से  पहले या चुनाव के दौरान किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकती है, ताकि जनता का ध्यान राफेल की डील और नोटबंदी के दौरान बड़े पैमाने पर हुए भ्रष्टाचार से हट जाए। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जिन 40 जवानों की जान गई, उनकी राजनीतिक बलि ली गई है।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget