हमने उरी पुलवामा का बदला लिया : पी एम मोदी

कन्याकुमारी
तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए जवानों को सलाम किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों में आतंकी  हमले पर सख्त ऐक्शन नहीं लिया जाता था, लेकिन हमारी सरकार ने सेना को आतंकियों से बदला लेने की खुली छूट दी है। पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत विंग कमांडर अभिनंदन की तारीफ से की।
बता दें कि अभिनंदन को आज अटारी बॉर्डर पर भारत के हवाले किया गया। वह बुधवार से पाकिस्तानी सेना की हिरासत में थे। पीएम ने जवानों को सलाम करते हुए कहा कि  26/11 भारत में हुआ, लेकिन कुछ नहीं किया, लेकिन उरी हुआ और पुलवामा हुआ, हमने बदला लिया। मैं सलाम करता हूं उन सैनिकों को जो हमारे देश की सेवा कर रहे हैं। एक  समय था जब अखबारों में खबरें निकलती थीं कि फोर्स बदला चाहती है, लेकिन उन्हें यूपीए सरकार अनुमति नहीं दे रही। आज खबरें होती हैं कि सेना को खुली छूट दे दी गई है, जो  चाहे वह करें।  आतंकवादियों से बदला लें।

अभिनंदन पर हर भारतीय को गर्व : 
पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि हर भारतीय को गर्व है कि विंग कमांडर अभिनंदन तमिलनाडु के हैं। इस दौरान पीएम ने  आतंकवाद का जिक्र करते हुए कहा कि कई वर्षों से देश आतंकवाद का सामना कर रहा था। 2004 से 2014 तक कई आंतकवादी हमले हुए। जयपुर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद कई जगहों  पर हमले हुए लेकिन किसी ने इस पर सख्त कार्रवाई नहीं की। 

इशारों ही इशारों में साधा निशाना :
पीएम मोदी  ने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके बयानों से भारत का नुकसान हो रहा है और पाकिस्तान को फायदा हो रहा है। कुछ लोगों के  बयान पाकिस्तान संसद और पाकिस्तान के रेडियो में बड़ी खुशी से कोट किए जा रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे सेना को सपोर्ट करते हैं या फिर पाकिस्तान को। विपक्षी  पार्टियों पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि मोदी से नफरत करने वाली कुछ पार्टियों ने भारत से नफरत करनी शुरू कर दी है। भले ही पूरा देश हमारी सेनाओं का समर्थन कर रहा  है, लेकिन ये उन पर शक करते हैं। पूरा विश्व आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई का समर्थन कर रहा है, लेकिन कुछ पार्टियां आतंक के खिलाफ हमारी जंग पर शक कर रही  हैं।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget