'इंशाअल्लाह’ में सलमान-आलिया की जोड़ी फाइनल

इन दिनों अभिनेता सलमान खान निर्देशक अली अŽबास जफर की फिल्म 'भारत’ के अंतिम चरण की शूटिंग में बिजी हैं। 'भारत’ में सलमान खान संग कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में  होंगी। पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी 20 साल बाद फिर से साथ करने वाली है। इन खबरों पर अब सलमान ने खुद  मुहर लगाते हुए ऐलान कर दिया है। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में घोषणा करते हुए बताया कि लगभग 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को  लेकर खुश हैं। सलमान ने अपने इस ट्वीट में फिल्म के टाइटल के बारे में भी बताया है। फिल्म का नाम होगा 'इंशाअल्लाह’... सलमान के साथ भंसाली की इस फिल्म में आलिया  भट्ट की जोड़ी बनाई गई है।
आलिया भट्ट इस समय हर बड़े निर्देशक की नजर में हैं, हर कोई आलिया के स्टारडम को भुनाने के लिए उन्हें अप्रोच करने में जुटा है। हाल ही में आलिया ने 'बाहुबली’ के मेकर  एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर’ साइन की है और अब संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया का नाम सामने आ गया है। आलिया के लिए यह बड़ा मौका है, जब वह  सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करेंगी।
सलमान अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मुझे खुशी है कि पूरे 20 साल के बाद मैं और संजय (संजय लीला भंसाली) उनकी नई फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने वाले है।  आलिया के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए मैं उत्साहित हूं। इंशाअल्लाह हम इस सफर में सफल हों।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget