बैंग्लोर के खिलाफ वॉर्नर पर होगा सनराइजर्स का दारोमदार

हैदराबाद
अपनी पहली जीत दर्ज करने से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी, तो बल्लेबाजी में उसका दारोमदार फिर  से डेविड वॉर्नर पर टिका रहेगा, जो पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छी लय में हैं।
संजू सैमसन के नाबाद 102 रन के बावजूद सनराइजर्स ने वॉर्नर की 37 गेंदों पर 69 रन की पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 199 रन का बड़ा लक्ष्य हासिल करके  पांच विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद वॉर्नर ने दावा किया कि विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने कहा कि रविवार की शाम को होने वाले मैच के लिए  परिस्थितियां भिन्न होंगी। ऑस्ट्रेलिया का यह बल्लेबाज फिर से बड़ा स्कोर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टॉ (45) और विजय शंकर (35) ने भी अच्छी
बल्लेबाजी की।
सनराइजर्स की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और बैंग्लोर के गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना आसान नहीं होगा। बैंग्लोर ने अब तक अपने दोनों मैच गंवाए हैं और विराट कोहली की टीम  पहला अंक हासिल करने के लिए बेताब है। उसके लिए यह आसान नहीं होगा, क्योंकि सनराइजर्स को घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा। बैंग्लोर पहले मैच में चेन्नई  सुपरकिंग्स के खिलाफ 70 रन पर आउट हो गया था, जबकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ वह 187 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहा था। बैंग्लोर को अगर जीत दर्ज करनी है,  तो कोहली और एबी डिविलियर्स के अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget