शाह की 'शक्ति’ देख सारे दंग

अहमदाबाद/गांधीनगर
पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर सीट के लिए नामांकन भरा, तो इस चाणक्य की शक्ति देश सारे विरोधी दंग रह गए। नामांकन के पहले अमित शाह ने 4 किमी का रोड शो किया। इसके लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह  बादल और लोजपा नेता रामविलास पासवान सहित कई नेता पहुंचे। जनसभा में शाह ने कहा कि जिस सीट से अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी सांसद रहे, वहां से  टिकट मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

जीवन से भाजपा निकाल दूं तो शून्य बचेगा : शाह ने कहा कि मैं बूथ पर पर्चे बांटते और चिपकाते हुए आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष पद तक पहुंचा हूं। मेरे जीवन से  भाजपा को निकाल दिया जाए तो केवल शून्य बचता है। मैंने जो देश को देने की कोशिश की, वह पार्टी की देन है। गांधीनगर से आडवाणी सहित कई नेता सांसद रहे। मैं यहां से पांच  बार विधायक भी रहा हूं। यह चुनाव एक मुद्दे पर लड़ा जा रहा है कि देश का नेतृत्व कौन करेगा। हर क्षेत्र से आवाज आती है मोदी-मोदी। ऐसा व्यक्ति जो कभी प्रधान का चुनाव भी  नहीं लड़ा, गुजरात का मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बना। आज बड़ा सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है। मोदी और भाजपा ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं। मोदी प्रधानमंत्री  बनने वाले हैं। गुजरात की जनता से अपील है कि यहां की सभी 26 सीटें भाजपा की झोली में डाल दीजिए। आडवाणीजी की विरासत को मैं पूरी विनम्रता से आगे बढ़ाने का प्रयास  करूंगा।
शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने कहा, 'हमारे और भाजपा के बीच में कुछ मतभेद थे, लेकिन हमने उसे मिलकर दूर कर लिया है। मैं यहां अमित भाई का समर्थन करने के लिए आया  हूं। भाजपा और हमारी विचारधारा एक है। इसी विचारधारा को लेकर हम साथ में आगे बढ़ रहे हैं। मेरे पिताजी (बाला साहेब ठाकरे) ने मुझे सिखाया है कि हर काम दिल से करें।  हमारी पार्टियों में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन दिल से हम अलग नहीं हैं।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget