ओएलएक्स ने किया एप और वेब में बड़ा अपडेट

मुंबई
ओएलएक्स ने ग्लोबल ब्रांड रिफॉर्म के हिस्से के तौर पर भारत में नई और खोजपरक ब्राण्ड पहचान के साथ अपने एप और वेब अनुभव में बड़ा अपग्रेड किया है। भारत की सबसे  बड़ी क्लासिफाइड कंपनी होने के नाते ओएलएक्स ने कई फीचर्स प्रस्तुत किए हैं, जो यूजर से टी को बेहतर बनाते हैं और यूजर के अनुभव को उन्नत करने के लिए एआई और  एमएल इंटीग्रेशन करते हैं। ब्राण्ड के इस रूपांतरण का लक्ष्य विश्व के युवाओं को आकर्षित करना है, क्योंकि यह यूजर्स के लिए स्मार्ट चॉइस की पेशकश करता है। टैगलाइन 'सेट है’  जिंदगी की विभिन्न स्थितियों में स्मार्ट चॉइस से यूजर को मिलने वाला अनुभव दर्शाती है। इस महत्वपूर्ण घोषणा पर टिप्पणी करते हुए ओएलएक्स इंडिया के महाप्रबंधक सुशील  कुमार ने कहा कि हम ऐसा प्रस्ताव, दर्शनीय भाषा, व्यक्तित्व और वॉइस टोन लेकर आए हैं, जो विश्व के आधुनिक युवाओं को पसंद आएगी। स्मार्ट चॉइस और 'सेट है’ ऐसा प्रस्ताव  है, जो यूजर्स के साथ समूचे समुदाय को लाभ पहुंचायेगा।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget