अब घर मे घुस कर मारेंगे

अहमदाबाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा  कि  वह लंबा इंतजार नहीं कर सकते हैं और चुन-चुन के हिसाब लेना उनकी फितरत है। एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों को लेकर मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, वही पाकिस्तान के  अखबारों में हेडलाइन बनती है। आपको जो सवाल करना है, आलोचना करनी है तो मेरी करिए, लेकिन सेना को क्यों गाली देते हो? देश के वीर जवानों को क्यों बदनाम करते हो?  पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब हम घर में घुस के मारेंगे। 40 साल से आतंकवाद हिंदुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोटबैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने  से डरते थे। मुझे सत्ता की परवाह नहीं है, मुझे मेरे देश की चिंता है। मेरे देश के लोगों की सुरक्षा की चिंता है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि देशहित में जो भी कदम जरूरी होगा,  मैं उठाऊंगा।
अहमदाबाद में चार अस्पतालों का लोकार्पण करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए खास है। आज मेडिसिटी के विस्तार का सपना, अहमदाबाद के लोगों को  सारी स्वास्थ्य सेवाएं एक ही छत के नीचे देने का सपना पूरा हुआ है। आज एक साथ चार अस्पतालओं का लोकार्पण किया गया है। पीएम मोदी ने सरदार सरोवर प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सरदार सरोवर बांध गुजरात के लोगों के लिए राहत लेकर आया है। पिछली सरकारों की उदासीनता और तमाम मुश्किलों के बावजूद इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा किया गया। मैं तय कर चुका था कि मैं गुजरात के भीतर 'टैंकर राज’ नहीं चलने दे सकता।

मेट्रो का शुभारंभ :
प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद मेट्रो ट्रेन सेवा के पहले चरण का उद्घाटन किया। मोदी ने उद्घाटन के बाद मेट्रो से यात्रा भी की। वस्त्राल को अपैरल पार्क को जोड़ने वाले इस खंड की  लंबाई 6.5 किलोमीटर है। प्रधानमंत्री मोदी ने वस्त्राल गांव मेट्रो स्टेशन पहुंचकर मेट्रो सेवा के पहले चरण का उद्घाटन किया। उन्होंने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया और  उसमें कुछ दूर तक सवारी भी की।

मैं फिर आने वाला हूं :
पीएम ने ये भी कहा कि मैं फिर आने वाला हूं यानी लोकसभा चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर एक बार फिर काबिज होने की बात उन्होंने कही।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget