कांग्रेस के पास लुटेरों की फौज: मोदी

गोहपुर (असम)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम में लोकसभा चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। असम के गोहपुर में उन्होंने कहा कि आपके प्रदेश के हितों की रक्षा  यह चौकीदार ही कर सकता है। इस चौकीदार से आपको प्यार है और उन्हें खौफ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसे मामाओं की फौज है, जिन्होंने देश को लूटने का काम किया  है। असम ने तो एक प्रधानमंत्री तक दिया, मगर वह ऐसे थे कि असम के लोगों को याद भी नहीं है। विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महामिलावट वाले कोई  दूसरे ही बाजे बजा रहे हैं। हालत इतनी खराब है कि इस चौकीदार का विरोध करते-करते वे भारत का भी विरोध करने लगे हैं। भारत का विरोध करने वालों का साथ असम देगा €या?  ऐसे लोग असम का भला कर सकते हैं €या? ऐसे लोग असम में घुसपैठियों की समस्या को हल कर सकते हैं €या?

कांग्रेस के पास क्वात्रोची और मिशेल जैसे मामाओं की फौज

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई भी मामा देशहित से बड़ा नहीं हो सकता है। कांग्रेस के पास तो मामाओं की फौज है। क्वात्रोची मामा, मिशेल मामा। ये ऐसे मामा हैं, जिन्होंने देश को  लूटने में कांग्रेस का साथ दिया। 11 अप्रैल के दिन आपके पास चौकीदार को मजबूत करके देश के दलालों और घुसपैठियों को कड़ा संदेश देने का अवसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  रैली में 'मैं भी चौकीदार’ के नारे भी लगवाए।

भारत को लूटने वालों के साथ विदेश में €या हो रहा, देखा होगा आपने

भारत को धोखा देने वालों और लूटने वालों के साथ देश से लेकर  विदेश तक में €या हो रहा है, आप टीवी पर देखते ही होंगे। असम का भला वही कर सकता है, जिनके दिल में असम बसता है। आप देख सकते हैं केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार मिल जाने से कैसे विकास में तेजी आती है। वहीं, पीएम मोदी शनिवार को असम के डिब्रूगढ़ भी पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने असम के चाय उद्योग के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को हर चायवाले से नफरत है और चायवालों का दर्द एक चायवाला ही समझ सकता  है। भारत ने दुश्मन के घर में घुसकर मारा, पूरा देश इससे खुश है, मगर कांग्रेस के परिवार और  आतंकियों के घर-बार में बेचैनी है। पांच साल पहले आपने मुझे अपना आशीर्वाद दिया था, जिससे मैं असम और पूर्वोत्तर राज्यों के लिए विकास के कई काम कर पाया। 70 सालों में  असम के 40 फीसदी घरों तक बिजली पहुंची थी, आज असम के हर घर में बिजली है। पांच साल पहले तक असम के महज 40 फीसदी घरों में ही गैस कने€शन पहुंचा था, 5 साल में  हमने इसे बढ़ाकर 85 फीसदी तक पहुंचाया।

एयर स्ट्राइक से सिर्फ कांग्रेस और आतंकियों को कष्ट

पीएम ने जनसभा में आए लोगों से पूछा कि आप लोग अपने चौकीदार से खुश हैं ना? आप खुश हैं, लेकिन दो लोग ऐसे हैं जो खुश नहीं हैं। एक है कांग्रेस का परिवार और दूसरा है  आतंकियों का घर-बार। आप जब वोट देंगे तो सबसे ज्यादा कष्ट इन्हीं को होगा। भारत ने पहली बार दुश्मन के घर में घुसकर मारा। आप खुश हैं ना? लेकिन कांग्रेस परेशान है।  हमने जब एयर स्ट्राइक की, तो भारत के साथ पूरी दुनिया खड़ी हो गई, लेकिन कांग्रेस की नींद उड़ गई।

चायवालों का दर्द चायवाले ने ही समझा

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'इन लोगों को चौकीदारों से नफरत तो है ही, साथ ही इन्हें चायवालों से भी नफरत है।’ अपनी ओर इशारा करते हुए मोदी ने  कहा, 'मुझे लगता था कि इन्हें सिर्फ एक चायवाले से नफरत है, लेकिन पश्चिम बंगाल हो या असम, जो भी चाय से जुड़ा है उस हर शख्स से इन्हें नफरत है, लेकिन चायवालों का  दर्द एक चायवाला ही समझ सकता है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget