राज्य में भाजपा की एक हजार रैलिया

मुंबई
महाराष्ट्र में प्रचार में पूरी ताकत झोंकने के लिए भाजपा की तरफ से मतदान के चार अलग-अलग चरणों में कुल एक हजार से अधिक रैलियां आयोजित की जाएंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी आगामी 1 अप्रैल को वर्धा में सुबह 11.30 बजे विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद 27 अप्रैल तक केंद्र से लेकर राज्य के मंत्री और नेता विभिन्न सभाओं को संबोधित  करेंगे।
राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस इस दौरान 75 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी महाराष्ट्र में  चुनाव प्रचार करेंगे। यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य भर में भाजपा की एक हजार चुनावी सभाओं का आयोजन किया गया है। आगामी 1 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्धा के स्वावलंबी शिक्षण प्रसारक मंडल ग्राउंड में महायुति उम्मीदवार के पक्ष में सुबह  11.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के राज्य में 7 से 8 चुनावी सभाओं को संबोधित करने की संभावना है। उपाध्ये ने कहा कि पीएम मोदी की रैलियों के बारे  समय-समय पर जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मुंबई में भी रैली को संबोधित करेंगे। रैलियों के अलावा रोड शो, नुक्कड़ सभा तथा अन्य कार्यक्रम भी होंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस खासे व्यस्त रहेंगे। वे राज्य भर में 75 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री ने कोल्हापुर में पिछले 24 मार्च को  युति की संयुब्त सभा को संबोधित कर प्रचार का नारियल फोड़ दिया है।
इस सभा को शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी संबोधित किया था। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी राज्य में प्रचार सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय  मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, मुक्तार अब्बास नकवी, प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी, शाहनवाज हुसैन के अलावा नागपुर से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और  जालना से चुनाव मैदान में उतरे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राव साहेब दानवे भी युति उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और  उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी महाराष्ट्र में चुनाव जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
सीएम फड़नवीस सहित कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल, सुधीर मुनगंटीवार, गिरीश महाजन, विनोद तावड़े, गिरीश बापट के अलावा वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे, विधायक अतुल  भातखलकर, आशीष शेलार, प्रदेश प्रवक्ता माधव भंडारी भी राज्य भर में रैलियों को संबोधित करेंगे।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget