'भारत के टुकड़े-टुकड़े के नारे लगाने वालों के साथ दीदी’

त्रिपुरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी आजकल चैन से सो नहीं पा रही है, तभी चार पुलिस अधिकारियों के तबादले के चुनाव आयोग के फैसले पर बिफरी हुई हैं। ममता बनर्जी पर  हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राजनीति में जमीन खिसकना ब्या होता है, अगर किसी को समझना हो, तो दीदी की बौखलाहट, दीदी का गुस्सा, देखकर समझ सकता है।  मुझ पर आजकल गालियों की जो बौछार हो रही है, चुनाव आयोग पर वो जिस तरह भड़क रही हैं, उससे भी पता चलता है कि दीदी कितनी डरी हुई हैं।
पीएम मोदी ने कहा कि आज इस चौकीदार पर देश को इसलिए इतना विश्वास हुआ है, क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि नामुमकिन भी अब मुमकिन है। गरीब से गरीब के पास  भी अपना बैंक खाता, अपना रुपे डेबिट कार्ड होगा, ये कभी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब मुमकिन है। गरीब से गरीब की रसोई में भी गैस पर खाना बनेगा, ये भी पहले नामुमकिन लगता था, लेकिन अब मुमकिन है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारत कभी आतंकवादियों के घर में घुसकर मारेगा, ये भी नामुमकिन लगता था, लेकिन अब ये भी  मुमकिन है। पीएम मोदी ने कहा कि मजबूत होते भारत से कुछ लोगों को कष्ट हो रहा है। जब भारत अंतरिक्ष में महाशक्ति बन रहा है, तो दीदी को ये परेशान करता है। जब भारत  आतंक पर सख्ती दिखाता है, तब दीदी को ये परेशान करता है। अब दीदी इतनी परेशान हैं कि दिन-रात एक ही बात कर रही हैं। पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए  कहा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए घुसपैठियों को बचाकर दीदी ने माटी के साथ भी विश्वासघात किया है। पश्चिम बंगाल के लोगों को टीएमसी के गुंडों के हवाले करके उन्होंने  मानुष की सारी उम्मीदें तोड़ दी हैं, उसका जीवन मुश्किल में डाल दिया है। दीदी अब ऐसे लोगों का साथ दे रही हैं, जो भारत में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। क्या भारत में दो प्रधानमंत्री  होने चाहिए? लेकिन दीदी ने मोदी विरोध में अपने ऐसे साथियों पर भी चुप्पी साध ली है। मोदी ने एनआरसी का मुद्दा भी उठाया। भाजपा असम के बाद पश्चिम बंगाल में भी  एनआरसी लाने की बात कह रही है, जबकि ममता बनर्जी इसका विरोध कर रही है।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'मां माटी मानुष’ का वादा एक तरफ और टीएमसी की सच्चाई दूसरी तरफ। दीदी मां को भूल गई और उन लोगों का साथ दे रही है जिन्होंने 'भारत के  टुकड़े-टुकड़े’ के नारे लगाए। उन्होंने आगे कहा कि दीदी पर आपने बहुत भरोसा किया था, लेकिन उन्होंने आपका वो भरोसा चकनाचूर कर दिया है। पश्चिम बंगाल में बुआ-भतीजे का  गठजोड़ इस महान धरती को गुंडों, घुसपैठियों, जानवरों और इंसानों के तस्करों, टोलाबाजों का गढ़ बनाने पर तुला हुआ है।
रैली में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर केंद्र की योजनाओं का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि स्पीड ब्रेकर दीदी ने अगर केंद्र सरकार की योजनाओं को रोका नहीं होता, तो आज  बहुत सी सुविधाओं का लाभ आपको भी मिलता।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget