सलमान और अपने ब्रेकअप पर बोली ऐश्वर्या

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लवस्टोरी के बारे में सभी जानते हैं। इनका प्यार साल 1999 में फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान हुई थी। जो दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनी थी। इतना ही नहीं 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद भी सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी।
बता दें करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था। इनके ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं। इसमें कहा  गया कि सलमान ने ऐश को मारा था। फिर साल 2002 में ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू आया। इसमें उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए। बता दें  इन दिनों ऐश्वर्या और सलमान की एक फोटो वायरल हो रही है। फोटो में दोनों एक साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐश्वर्या के हाथ में कॉफी मग है वहीं सलमान के चेहरे पर  स्माइल। तस्वीर को देखकर यही कहा जा सकता है ये दोनों के डेटिंग के दौरान की तस्वीर है।
एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सबसे पहले खुलासा किया था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है। ऐश्वर्या ने कहा था, 'सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था  लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे। जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की।' मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ  जोड़ा गया। यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था। सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया। मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो  शराब के नशे में बदतमीजी करता था। वहीं इसके बाद एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था, 'नहीं, मैंने उसे कभी नहीं मारा। उल्टा मुझे कोई भी मार सकता है। सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे डरा-धमका सकता है। यही वजह है कि लोग मुझसे डरते नहीं है। मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं खुद को नुकसान पहुंचा लेता हूं। मैं दीवार पर अपना सिर मारकर  खुद को नुकसान पहुंचाता हूं।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget