भाजपा को भारी बहुमत से मिलेगी जीत : मुख्यमंत्री

मुंबई
मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि गोसीखुर्द और धापेवाड़ा जैसे महत्वपूर्ण सिंचाई प्रकल्प को पूरा करने के लिए जो केंद्र सरकार ने फंड दिया है, उसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी का आभार प्रकट करता हूं। बुधवार को गोंदिया में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह बात कही।
मुख्यमंत्री  ने कहा कि इतिहास की ये सबसे बड़ी सभा है। इससे यह साफ लगता है कि भाजपा को भारी बहुमत से इस बार जीत मिलेगी। इस लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार  के विरोध में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार चुनाव लड़ रहा है। एक तरफ जहां सीमा पर जवान शहीद हो रहे है, वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अपने घोषणा पत्र में  पाकिस्तान से बातचीत करने की बात कर रही है।
मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह नया भारत है, जो देश पर हमला करने वाले के घर में घुसकर मारता है। देश को सम्मान दिलाने का काम मोदी सरकार ने किया है। सीएम फड़नवीस ने राकांपा के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल पर हमला करते हुए कहा कि उनके पास धन है। इसलिए वे हेलीकाप्टर से आसमान में घूमते है,  लेकिन भाजपा कार्यकर्ता जमीन पर रहकर जनता की सेवा करते है। मुख्यमंत्री फड़नवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि 2014 के बाद विश्व में देश का  सम्मान बढ़ा है। वहीं पिछली सरकार में लोग अलग नजरिए से देशवासियों को देखते थे। केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में सरकार  ने जो कार्य किया है, उससे जनता संतुष्ट और प्रभावित है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने एक बार फिर राज्य में 48 में से 45 सीटों को जीतने का दावा करते हुए कहा कि राज्य की  जनता पर मुझे पूरा भरोसा है और इस पर वो खरा जरूर उतरेगी।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 वर्ष राज्य की सत्ता पर काबिज पिछली आघाडी सरकार ने विकास कार्य के नाम पर जनता को सिर्फ गुमराह किया है, जिसका नतीजा उन्हें 2014 में जनता ने दिया था और अब 2019 के चुनाव में देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2019 चुनाव के बाद फिर एक बार केंद्र में भाजपा  की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। गोंदिया में हुई भाजपा और शिवसेना के कार्यकर्ताओं की संयुक्त जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। साथ ही  गोंदिया और भंडारा के उम्मीदवार को जीताने की अपील जनता से की।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget