गोपाल शेट्टी ने शक्तिप्रदर्शन कर भरा नामांकन

मुंबई
लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मंगलवार से नामांकन पत्र दाखिल करने का सिलसिला शुरू हो गया। मंगलवार को मुंबई उत्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी  ने जोरदार शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन भरा। पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने 4 लाख से अधिक मतों से जीत हासिल की थी।
इस बार उनके सामने कांग्रेस ने फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को चुनाव मैदान में उतारा है। इस दौरान गोपाल शेट्टी ने बोरीवली से मालाड तक भव्य रैली निकाली। इस रैली में  शिक्षा मंत्री विनोद तावडे, विधायक अतुल भातखलकर, मनीषा चौधरी, विलास पोतनीस सहित भारी संख्या में भाजपा और शिवसेना के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
गोपाल शेट्टी ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर का उल्लेख भोली भाली लड़की के रूप में किया। उन्होंने ताना मारते हुए कहा कि उर्मिला राजनीति में जीरो है।  उर्मिला को प्रचार में मिल रहे प्रतिसाद पर शेट्टी ने कहा कि लोग उन्हें देखने के लिए भीड़ लगा रहे हैं, लेकिन वे मतदान मुझे ही करेंगे। उपनगर जिले में पहले दिन एक ही नामांकन  लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में नामांकन भरने के पहले दिन मुंबई उपनगर जिले में केवल एक नामांकन पत्र दाखिल किया गया। मुंबई उत्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी  गोपाल चिनय्या शेट्टी ने अपना नामांकन चुनाव अधिकारी को पेश किया। पहले दिन मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व और मुंबई उत्तर-मध्य लोकसभा क्षेत्र से एक भी नामांकन  पत्र दाखिल नहीं किया गया। इस बात की जानकारी मुंबई उपनगर के जिला अधिकारी और जिला चुनाव अधिकारी ने दी।

मुंबई शहर में एक नामांकन दाखिल

मंगलवार को मुंबई शहर जिले की दो लोकसभा सीटों में से एक सीट मुंबई दक्षिण लोकसभा क्षेत्र से मंगलवार को रामचंद्र नारायण कच्छवे (क्रांतिकारी जयहिंद सेना) ने नामांकन  दाखिल किया। मुंबई दक्षिण-मध्य लोकसभा सीट से एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ।
चौथे चरण का चुनाव कार्यक्रम
नामांकन भरने की शुरुआत: 2 अप्रैल 2019, नामांकन भरने की अंतिम तिथि: 9 अप्रैल 2019, नामांकन पत्रों की छानबीन: 10 अप्रैल 2019, उम्मीदवारी वापस लेने की अंतिम  तारीख: 12 अप्रैल 2019, मतदान की तारीख: 29 अप्रैल 2019, मतों की गणना: 23 मई 2019।

चौथे चरण में इन सीटों पर होगा मतदान

मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य, मुंबई दक्षिण,
पालघर, भिवंडी, कल्याण, ठाणे, नंदूरबार, धुले, दिंडोरी, नाशिक, मावल, शिरूर और शिर्डी।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget