कांग्रेस को किराए पर नेता लेने की नौबत : फड़नवीस

मुंबई
मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार न उतारने के बावजूद चुनाव प्रचार कर रहे है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने राज ठाकरे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा  है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई नेता नहीं है जिसके चलते भाड़े पर नेता लेकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है।
मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो एक महानगर पालिका नहीं चला सके, वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं,  जिनकी आज देश ही नहीं पूरी दुनिया में जय जयकार हो रही है।
बता दें कि राज ठाकरे ने नांदेड़ में सभा की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना बनाया। इस पर पलट वार करते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि जो एक  महानगर पालिका का शासन नहीं चला सका, नासिक की जनता ने पांच साल बाद जिसे खदेड़ दिया, वह प्रधानमंत्री पर उंगली उठा रहा है। मुख्यमंत्री ने नांदेड में राज ठाकरे पर  हमला बोलते हुए कहा कि यहां पहली बॉल पर आऊट होने वाला खिलाड़ी (राज ठाकरे) शतक बनाने वाले (नरेंद्र मोदी) को बता रहा है कि देश कैसे चलाना है। फड़नवीस ने कहा कि  पहले मैदान में खिलाड़ी तो उतारते, फिर समझ में आ जाता कि कैसे खेल खेला जाना है। फड़नवीस ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को हर समय बैसाखी की  जरूरत पड़ती है। जनता को बैसाखी पर चलने वाली सरकार नहीं चाहिए। महाराष्ट्र की जनता बहुमत वाली सरकार चाहती है, जिसमें निर्णय लेने की क्षमता हो।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget