यह चुनाव देश की सुरक्षा और विकास पर लड़ेगी भाजपा : तावड़े

मुंबई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर से संबोधित करने वाले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक चव्हाण का जवाब देते हुए विनोद तावड़े ने कहा कि आदर्श जैसा बड़ा घोटाला करने वाले  अशोक चव्हाण का पीएम मोदी को चोर कहना उचित नहीं है। तावड़े ने अशोक चव्हाण पर तंज कसते हुए कहा कि चंद्रपुर लोकसभा सीट पर उम्मीदवारी को लेकर मेरा कोई सुन  नहीं रहा है, यह बात खुद चव्हाण ने सार्वजनिक किया था। नांदेड़ लोकसभा सीट से अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाने के लिए इच्छुक चव्हाण की न सुनते हुए कांग्रेस ने उन्हें उम्मीदवार  बना दिया।
विनोद तावड़े ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी अपने प्रदेशाध्यक्ष को एक साथ लेकर नहीं चल पा रही है, वो जनता का क्या भला कर सकती है। तावड़े ने राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री  छगन भुजबल पर भी हमला बोला और कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना की पूर्ण बहुमत की सरकार है। हमें किसी की जरूरत नहीं है। तावड़े ने साफ किया कि 2019 का  चुनाव भाजपा और शिवसेना जाति के आधार पर नहीं, बल्कि देश की सुरक्षा और विकास पर लड़ेगी।
विनोद तावड़े ने विधानपरिषद में विरोधी पक्ष नेता धनंजय मुंडे पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 44 फीसदी तापमान में राकांपा प्रमुख शरद पवार अपनी सभा में पांच हजार  लोगों को बुलाकर दिखाएं। सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकार परिषद के दौरान मंत्री तावड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्धा जिले में हुई जनसभा में एक लाख  लोग उपस्थित थे। तावड़े ने आगे कहा कि जनसभा में इतनी बड़ी संख्या में आए लोगों को देखकर विपक्ष को हार का डर सताने लगा है, इसलिए विपक्ष कुछ भी बयान दे रहा है।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget