राहुल तो कश्मीरी पत्थरबाजोंको भी भत्ता दे सकते है : योगी

बरेली
भाजपा के स्टार प्रचारक एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदपुर में आंवला प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने  कहा कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोही के साथ है, उसका घोषणा पत्र देखकर यही लगता है। उन्होंने राहुल की वायनाड रैली में हरे झंडे लहराए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल के  जुलूस में सिर्फ हरियाली दिखती है। राहुल ये भी कह सकते हैं कि कश्मीर के पत्थरबाजों को भत्ता देंगे। कांग्रेस के हाथ देश के खून से सने लगते हैं।
संबोधन शुरू करने से पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्मराज युधिष्ठर के स्थल आंवला लोकसभा के लोगों का अभिवादन। पहले चरण के रुझान के आधार पर कह सकता हूं कि  यूपी की सभी 80 सीटें भाजपा जीत रही है। इस बार भी भाजपा बढ़त बनाए रहेगी। उन्होंने कहा कि 2014 में जब मोदी जी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली तब वो दिन युग परिवर्तन  था। मत, मजहब के आधार पर नहीं, सबका साथ, सबका विकास के नारे को आधार बनाकर कार्य करने का संकल्प उस दिन लिया गया था। पांच सालों में केंद्र सरकार ने देश को  विकास, आंतरिक और बाहरी सुरक्षा दी है। उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक ने भारत का दुनिया भर में शौर्य बढ़ाया है। मोदीजी की नीतियों के कारण ही डोकलाम में चीन को वापस  हटना पड़ा।
जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि जब तक किसानों का गन्ना खत्म नहीं होता, तब तक सूबे की चीनी मिले चलेंगी। इसके साथ ही किसानों को इसी सत्र में तुरंत पेमेंट होगा।  उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने सूबें सवा दो लाख नौकरियां दी हैं। इससे पहले सपा-बसपा झोला लेकर वसूली को निकलते थे। नौकरी के नाम पर बेरोजगार युवाओं से रुपए  लिए जाते थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में सपा-बसपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बसपा ने जन्माष्टमी के आयोजन रोके, तो सपा ने कांवड़ यात्रा  रोकी। हमारी सरकार आने के बाद कांवड़ यात्रा भी निकली और डीजे, शंख भी बजे। इस बार कुंभ में गंगा का जल निर्मल था, जबकि सपा-बसपा के शासनकाल में ऐसा नहीं था।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget