ममता को फिर एक झटका

नई दिल्ली
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक और विधायक मनीरुल इस्लाम दिल्ली में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। इस मौके पर टीएमसी के कई कार्यकर्ता  गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास भी भाजपा में शामिल हुए हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद तृणमूल कांग्रेस विधायकों और नेताओं का  पाला बदलने का सिलसिला जारी है।
बुधवार को पार्टी के दिल्ली कार्यालय में भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा के नेता मुकुल राय की उपस्थिति में बीरभूम जिले के लाभपुर के विधायक मनीरूल  इस्लाम, पूर्व विधायक गदाधर हाजरा, तृणमूल काग्रेस के बीरभूम जिले के मोहम्मद यासिफ इकबाल और निमाई दास भाजपा में शामिल हो गए।
संवाददाता सम्मेलन में मुकुल राय ने कहा कि बीरभूम और बोलपुर लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की धाधली के कारण हम हार गये थे, लेकिन वहा की जनता भाजपा के साथ  है। इससे यह साबित हो जाता है कि राज्य के अल्पसंख्यक भी भाजपा के साथ हैं। प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के अंदर आतंक की  राजनीति चल रही है। तृणमूल काग्रेस के अंदर भी काफी अंतरकलह है, दीदी के अहंकार के कारण लोगों को काम करने में दम घुट रहा है। लोगों का विश्वास मोदी जी पर है। प्रधानमंत्री बंगाल में हिंसा समाप्त करेंगे और शाति स्थापित करेंगे।
गौरतलब है कि मंगलवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में तृणमूल काग्रेस के बीजपुर के विधायक शुभ्राशु राय और विष्णुपुर के विधायक तुषारकाति भट्टाचार्य और माकपा  के हेमताबाद के विधायक देवेंद्रनाथ राय ने भाजपा का झंडा थाम लिया था। उनके साथ तृणमूल काग्रेस के 75 पार्षद भी भाजपा में शामिल हो गए थे। इनमें से 63 पार्षद नई दिल्ली   स्थित भाजपा मुख्यालय और 12 बैरकपुर के भाटपाड़ा में भाजपा में शामिल हुए थे।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget