मोदी काले है, पर गरीबोंके रखवाले है

नई दिल्ली
भाजपा ने नवजोत सिद्धू के बयान पर शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस की। प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी काले हैं तो क्या हुआ, वे गरीबों के रखवाले हैं। इससे पहले सिद्धू ने
शुक्रवार को इंदौर में कहा था कि महात्मा गांधी और मौलाना आजाद ने गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई थी, हम काले अंग्रेजों से मुक्ति दिलाएंगे। पात्रा ने यह भी कहा कि सिद्धू आज  कमलनाथ की गोदी में बैठकर मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं। सिद्धू ने मोदी और भारतीय नागरिकों को काले अंग्रेज कहा। मोदी काले हैं, तो क्या हुआ। वे दिलवाले हैं। मोदी जी काले  हैं, तो क्या हुआ, हिंदुस्तान के चाहने वाले हैं। उन्होंने मोदी का नहीं, हिंदुस्तान का अपमान किया है।

इटैलियन रंग 23 तारीख को उतर जाएगा
पात्रा के मुताबिक- सिद्धू और कांग्रेस पार्टी अपने इटैलियन रंग पर इतना गुमान न कर, चुनाव रिजल्ट के बाद वो भी उतर जाएगा। सिद्धू को एंडरसन का और क्वात्रोचि मामा और  मिशेल का रंग सही लगता है। सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दिखाया है। उन्होंने मोदी की घर में खाना बनाने वाली और चूड़ी पहनने वाली नई दुल्हन से तुलना की। यह  निंदनीय है। सिद्धू ने भारतीय महिलाओं का भी अपमान किया है। उन्हें सोनिया गांधी का इटैलियन रंग अच्छा लगता है, लेकिन भारतीयों को काला अंग्रेज कहते हैं। एक पाकिस्तानी  लेखक ने टाइक्स में आर्टिकल लिखकर मोदी को डिवाइडर कहा। इसी को राहुल गांधी शेयर करते हैं। मोदी ने पाक पर एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक की, जो उनसे सहा नहीं गया।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget