हमारे काम से जिंदगियां रोशन रहेंगी : मोदी

नई दिल्ली
लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा। एक तरफ कैबिनट की बैठक में लोकसभा भंग  करने की सिफारिश की गई, तो वहीं शाम में उन्होंने राष्ट्रपति भवन जाकर अपना और मंत्रिपरिषद के सदस्यों का इस्तीफा सौंपा। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा केंद्रीय मंत्रियों का  इस्तीफा स्वीकार किए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों के नाम बड़ा संदेश दिया।
पीएम ने कहा कि सरकार के इस कार्यकाल का सूरज भले ही अस्त हो रहा है, लेकिन इसके काम की रोशनी से लोगों की जिंदगी में उजाला फैलता रहेगा। गौरतलब है कि भाजपा के  नेतृत्व में एनडीए दोबारा सरकार बनाने जा रहा है और मोदी अगले सप्ताह प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति ने केंद्रीय मंत्रियों से अगली सरकार के गठन तक कामकाज  संभालने को कहा है। मोदी ने ट्वीट किया कि नए सूर्योदय का इंतजार है। नया कार्यकाल शुरू होगा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार 130 करोड़ भारतीयों के सपनों को पूरा करने और  सभी के सपनों के नए भारत के निर्माण के लिए और दृढ़-प्रतिज्ञ है।
लोगों की हैं काफी अपेक्षाएं इससे पहले मोदी ने दिन में साउथ ब्लॉक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात की। आधिकारिक बयान में कहा गया कि  प्रधानमंत्री ने पिछले पांच साल में समूचे पीएमओ की प्रतिबद्धता और प्रयासों की सराहना की। उन्होंने हर किसी से फिर उसी प्रतिबद्धता से और मेहनत करके भारत के लोगों की  उम्मीदों और आकांक्षाओं पर खरा उतरने का आग्रह किया।
पीएम ने पीएमओ के अधिकारियों से कहा कि लोगों को सरकार से काफी अपेक्षाएं हैं और इन अपेक्षाओं से टीम पीएमओ को डटकर काम करने की ऊर्जा मिलेगी। मंत्रिपरिषद के  साथियों से कहा-शुक्रिया मंत्रिपरिषद के सदस्यों से मुलाकात के दौरान पीएम ने उनके अथक प्रयासों के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, 'इस टीम ने बेहतर काम किया और  लोगों की उम्मीदों को पूरा करने और भारत के विकास को रफ्तार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।'

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget