भारतीयोंकी सुरक्षा के लिये भाजपा प्रतिबद्ध : मोदी

रोहतक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के रोहतक में एक साक्षात्कार के दौरान कई मुद्दों पर बात की। उन्हीं में से एक मुद्दा पाकिस्तान में रह रहे आतंकी हाफिज सईद और अंडरवर्ल्ड डॉन  दाऊद इब्राइम को लेकर था। पीएम मोदी से जब सवाल किया गया कि जैश सरगना मसूद अजहर को जिस प्रकार वैश्विक आतंकी घोषित किया गया, क्या पावर में आने पर हफिज  सईद और दाऊद इब्राहिम के खिलाफ भी कार्रवाई देखी जा सकती है?
इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि आप ये कुछ इने गिने नाम लेकर के अपना समय बर्बाद मत करिए, देश के ऊपर जहां भी, जिस भी प्रकार के खतरे होंगे, चाहे व्यक्ति के द्वारा हों, व्यवस्था के द्वारा हो, चाहे जल में हो, थल में हो, नभ में हो, अंतरिक्ष में हो, भारतीयों की सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रतिबद्ध है, भारत की सुरक्षा के  लिए जो भी कदम उठाने पड़ेंगे वो हम उठाते रहे हैं, आगे और जोर से उठाएंगे।
मैं पिछले पांच साल से लगातार जनता के बीच में रहता हूं, मैं प्रधानमंत्री कार्यालय के दफ्तर में फिट हुआ.. बंद हुआ इंसान नहीं हूं, मेरे पर शिकायत यही है कि मोदी पांचों साल  कैंपेन मोड में ही रहे। ए€चुअली, लोकतंत्र में जनता के बीच रहना मेरा दायित्व होता है। पहले जो नहीं जाते थे उनको पूछो कि क्यों नहीं जाते थे? तो मैं पांचों साल जनता के बीच में  रहा हूं। इन दिनों चुनाव को लेकर के मैं जाता हूं, मैं पूरे विश्वास से कहता हूं.. और यह मैं नहीं कह रहा हूं, हिंदुस्तान की जनता कह रही है कि भारतीय जनता पार्टी पहले से ज्यादा  सीटों से जीतेगी।
एनडीए के हमारे पार्टनर पहले से ज्यादा सीटों से जीतेंगे। पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार बनेगी। इतना ही नहीं, पहले जिस भू-भाग पर हमारा प्रतिनिधित्व नहीं था या कम था, वहां  भी हम बढ़ेंगे। एक प्रकार से हिंदुस्तान के हर कोने में कमल खिलने वाला है। ये जितनी गालियां ज्यादा देंगे, उतना कमल ज्यादा खिलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि मैं डे वन से कह  रहा हूं.. मैं कह रहा हूं कि हमने डेढ़ करोड़ गरीबों को घर दिए, मैं चाहता था कांग्रेस चैलेंज करे कि मोदी डेढ़ करोड़ नहीं.. मोदी एक करोड़ दिया है.. झूठ बोलता है। मैं कहता हूं 18  हजार गांवों में बिजली पहुंचाई।। मैं चाहता था कांग्रेस चैलेंज करें, नहीं कर रहे हैं।। मैं कहता हूं।। मैं गरीबों के घर में बिजली पहुंचा रहा हूं.. जो उन्होंने वादा किया था नहीं किया.. मैं  पहुंचा रहा हूं.. उसको चैलेंज करते.. मैंने आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को पांच लाख रुपए तक हेल्थ की सेवा के लिए.. अस्पताल की सेवा के लिए दी। उनको मैंने  व्यवस्था की आयुष्मान भारत योजना की।। उसको चैलेंज करते.. किसानों का एमएसपी बढ़ा दिया.. लागत का डेढ़ गुना कर दिया.. उसको चैलेंज करते.. हमने रास्ते पहले की तुलना  में डबल बना दिए.. डबल स्पीड से बना रहे हैं.. उसकी चर्चा करते.. हम चाहते थे कि हमने रेलवे को डबल गति से पटरियां डाल रहे हैं, डबल गति हम उसका इलेक्ट्रिफिकेशन करते  हैं.. उस पर सवाल करते हैं लेकिन कांग्रेस की मुसीबत है कि विकास के मुद्दों पर वो चुनाव नहीं लड़ पाते हैं। विकास के मुद्दों के आधार पर जा नहीं सकते.. इसलिए उनको हवा में  से झूठ चलाना होता है, जिसके लिए सबूतों की जरूरत नहीं होती है। झूठ बोलते रहो और जब इस प्रकार की बातें होती हैं, तो भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र में जनता को जवाबदेह  है। हमें जनता को अपनी बात रखनी होती है, तो जहां जरूरत होती है वहां वो

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget