सत्ता के लिये महामिलावटी लीडर से बन गये डीलर : मोदी

वाराणसी
वाराणसी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मऊ, चंदौली और मिर्जापुर रैलियों में कांग्रेस, सपा-बसपा और ममता  बनर्जी पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि देश में लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस नामदारों के चलते यूपी में अब सिर्फ वोटकटवा पार्टी बनकर रह गई है। बेंगलुरु में एक  मंच पर एकजुटता दिखाने वाला विपक्ष पीएम बनने का सपना देखते-देखते अपनी-अपनी ढपली बजाते हुए बिखर गया। सत्ता की खातिर महामिलावटी अपने कार्यकर्ताओं का लीडर  बनने के बजाय डील करते हुए डीलर बन गए।

महिला सुरक्षा को लेकर सवाल
मोदी ने महिला सुरक्षा को लेकर महागठबंधन को सवालों के घेरे में खड़ा किया। बोले, महामिलावटी बेटियों का अपमान करते हैं। हमने तीन तलाक खत्म करने का बीड़ा उठाया तो   रोड़े अटकाए। मऊ में महागठबंधन ने दुराचार के आरोप में भगोड़ा प्रत्याशी उतारा। सपा का इतिहास तो जनता जानती है, लेकिन मायावती ऐसे दुराचारी भगोड़े प्रत्याशी के लिए वोट  मांग रही हैं। राजस्थान में भी बहनजी के समर्थन से कांग्रेस की सरकार चल रही है जहां अलवर में दलित बेटी के साथ दुराचार हुआ और मामला दबाया गया।

राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज
मोदी ने मऊ में भाजपा प्रत्याशी हरिनारायण राजभर, चंदौली में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय और मिर्जापुर में एनडीए के सहयोगी अपना दल की अनुप्रिया पटेल के समर्थन में   रैली कर पूर्वांचल को मथा। राहुल गांधी और अखिलेश पर तंज कसते हुए बोले, यूपी में बीते विधानसभा चुनाव में दो लड़कों ने एसी कमरे में बैठकर डील की और कार्यकार्ताओं को  साथ चलने के लिए मजबूर किया। इस बार सपा-बसपा ने अपने कार्यकर्ताओं को रिमोट से चलने वाला खिलौना बना दिया। दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ रहे हैं, 23 मई के  बाद एक-दूसरे का कालर पकड़ेंगे। बुआ-बबुआ और कांग्रेस के नामदार तीनों यूपी की जनता को जातियों में बांटकर अपनी जागीर मानते हैं।

ये देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ पर उतारू
कुछ जातियों को सपा-बसपा अपना गुलाम मानकर वोट ट्रांसफर की सोच के साथ सत्ता हासिल करने में जुटी है। ये लोग देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने पर उतारु हैं।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget