दिग्गी के रोड शो में 'मोदी-मोदी' के नारे

भोपाल
मध्यप्रदेश में इन दिनों चुनावी घमासान इस कदर मचा है कि यहां की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। बुधवार को भोपाल में दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों  पर एफआईआर दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दिग्विजय भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार हैं और उनके सामने भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा  ठाकुर को उतारा है।

भोपाल में सियासी गर्मी
भोपाल में बढ़ती सियासी सरगर्मी के बीच कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कंप्यूटर बाबा के साथ शहर में रोड शो किया। इससे पहले दिग्विजय सिंह की जीत के लिए कंप्यूटर बाबा  की अगुवाई में साधु-संत समाज हठ योग पर बैठे थे। राम मंदिर के मसले पर भाजपा से नाराज हो कर भोपाल के साधु-संत खुले रूप से कांग्रेस के समर्थन में उतर गए हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्विजय के पक्ष में 3000 से ज्यादा साधु-संतों ने यहां डेरा डाला हुआ है। दिग्विजय की इस रैली में पूरा माहौल भगवा रंग में रंगा नजर आया। रैली में शामिल लोगों ने  भगवा झंडा लिया हुआ था और गले में भगवा पट्टे भी ओढ़े हुए थे।

भगवा दुपट्टा डाले पुलिसकर्मियों पर विवाद
इससे पहले रोड शो में पुलिसकर्मियों की सिविल ड्रेस में तस्वीर सामने आई जो गले में भगवा दुपट्टा डाले हुए थे। बातचीत में एक महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि उनसे ऐसा   करवाया जा रहा है। विवाद होने के बाद मध्य प्रदेश का सियासी माहौल गर्मा गया। एक महिला पुलिसकर्मी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा अपनी मर्जी से  नहीं किया है, बल्कि करवाया जा रहा है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget