भाजपा जीती तो राहुल होंगे जिम्मेदार : केजरीवाल

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश में एसपीबीए सपी गठबंधन, केरल में वाम दल, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और राष्ट्रीय  राजधानी में आम आदमी पार्टी (आप) को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में वापसी करते हैं, तो इसके लिए कांग्रेस प्रमुख जिम्मेदार  होंगे। दिल्ली में 12 मई को होने वाली वोटिंग से पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बता दें कि आप और कांग्रेस के बीच गठजोड़ को लेकर बातचीत  में कोई फलदाई नतीजा नहीं निकला, जिसके बाद अब दिल्ली में कांग्रेस, भाजपा और आप के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है।

'विपक्षी पार्टियों के खिलाफ लड़ रही कांग्रेस'
केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी, केरल में वाम दल, पश्चिम बंगाल में तृणमूल, आंध्र प्रदेश में टीडीपी और दिल्ली में आप को नुकसान पहुंचा रही है।  अगर नरेंद्र मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी होंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के  खिलाफ चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस काम बिगाड़ने का काम कर रही है।

'नकली राष्ट्रवाद का सहारा ले रहे पीएम मोदी'
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी अहम क्षेत्र के लिए कुछ भी करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं और इसलिए वह नकली राष्ट्रवाद का सहारा ले रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि मोदी का राष्ट्रवाद नकली है और यह देश के लिए खतरनाक है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह वोट पाने के लिए सेना का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि उनके पास दिखाने के लिए कोई काम नहीं है। अण्णा हजारे के साथ मिलकर यूपीए के दूसरे कार्यकाल में 2011 और 2013 के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यापक आंदोलन का  नेतृत्व करने वाले आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर मनमोहन सिंह मोदी से हजार गुणा बेहतर थे। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सत्ता में नहीं लौटने वाली  है।
उन्होंने कहा कि हमारा एकमात्र लक्ष्य मोदी और भाजपाअध्यक्ष अमित शाह को सत्ता में वापसी करने से रोकना है। इन दोनों के अलावा हम लोग किसी का भी समर्थन करेंगे।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget