पीएम ने भगवा आतंकवाद पर कांग्रेस को घेरा

खंडवा
मध्य प्रदेश के खंडवा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद का कुतर्क गढ़ने और भगवा में जो आतंकी दाग लगाने की  साजिश रची है, उस पाप से बच नहीं पाएगी। उन्होंने कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के पक्ष में साधु-संतों के 'हठयोग' पर भी हमला बोला। पीएम ने कहा कि आप चाहें कितने भी हवन  करा लें, कितना भी जनेऊ दिखा लें, पुलिस के लिए भगवा ड्रेस सिलवा लें, लेकिन भगवा में जो आतंकी दाग लगाने की साजिश आप ने रची है उस पाप से नहीं बच पाएंगे। बता दें  कि कुछ दिन पहले ही दिग्विजय ने साधु-संतों की मौजूदगी में अपनी पत्नी के साथ पूजापाठ और हवन किया था। यहां साधुओं के लिए धूनी स्थल बनाया गया था, जहां साधु-संत  हठयोग सहित तमाम योग मुद्राओं में नजर आए थे। नरेंद्र मोदी ने चुनावी माहौल में दिग्विजय द्वारा हिंदू वोटरों को साधने की इस कोशिश पर हमला बोला। मोदी ने कहा कि हवन  करने से आपके पाप कम नहीं होते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के साथ जो छल किया है, उसका जवाब जनता मतदान के जरिए देगी। पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने  'हिंदू आतंकवाद' शब्द का कुतर्क गढ़ हिंदुओं की संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया है।

कमलनाथ पर भी साधा निशाना
1984 में सिख दंगों पर कांग्रेसी नेता सैम पित्रोदा के बयान को एक बार फिर चुनावी मुद्दा बनाते हुए पीएम ने कहा कि 1984 में सिखों के साथ अत्याचार हुआ और ये कहते हैं 'हुआ तो हुआ'। इतना ही नहीं 1984 के दंगों में जो जनता का गुनहगार है, उसे पंजाब का प्रभारी बनाया। वहां के लोगों ने विरोध किया तो उसे (कमलनाथ) वहां से लाकर यहां मध्य प्रदेश  का मुख्यमंत्री बना दिया।

हुआ तो हुआ पर कांग्रेस को घेरा
हुआ तो हुआ बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम ने कहा कि भोपाल में हजारों लोगों को जहरीली गैस के हवाले कर दिया गया। कई पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया गया। इस कांड के  गुनहगार को सरकारी विमान से भगा दिया गया। पर, अगर आप इसके बारे में इनसे पूछेंगे तो यह कहेंगे, छोड़िए उसे जो हुआ वह हुआ।

इनकी नीयत में ही खोट है
खंडवा की रैली में पीएम ने दो टूक कहा कि महामिलावटी लोगों की नीयत में खोट है। उन्होंने कहा कि असल में आपका पैसा इन्होंने चुनाव प्रचार में उड़ा दिया है। पीएम ने कहा कि  केंद्र से आदिवासी बहनों और बच्चों के पोषक आहार के लिए जो पैसा भेजा गया था, वे भी इन्होंने नामदारों को चुनाव प्रचार के लिए दे दिया। पूरे देश ने इनके तुगलक रोड चुनाव  घोटाले का सच देखा है। पीएम ने कहा कि इन महामिलावटी लोगों द्वारा की जा रही साजिशों के बीच बीते 5 वर्ष से देश के हर वर्ग, हर क्षेत्र के विकास के लिए हमने जी जान से काम किया है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget