योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक पर मामला दर्ज़

लखनऊ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। ट्विटर पर प्रशांत कनौजिया नाम के युवक ने सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस मामले में  हजरतगंज कोतवाली में दारोगा विकास कुमार ने प्रशांत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में नोएडा में दबिश दे रही है। सूत्रों का कहना है कि इसी प्रकरण में  आरोपी प्रशांत ने सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी की है। दारोगा ने तहरीर में लिखा है कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर क्राइम सेल और हजरतगंज पुलिस की संयु€त टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रवाना किया गया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी की लोकेशन नोएडा में मिली है, जिसकी तलाश की जा रही है। माना जा रहा है पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर राजधानी लेकर आएगी। इस पूरे प्रकरण में अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।
साइबर क्राइम सेल के नोडल अफसर व सीओ हजरतगंज से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई, तो वह अपने कार्यालय में नहीं मिल। उधर, फोन पर सीओ ने बताया कि मैं छुट्टी पर हूं, मुझे कोई जानकारी नहीं। वहीं सीओ कैंट तनू उपाध्याय ने बताया कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं। इंस्पे€टर हजरतगंज राधा रमण सिंह ने कहा कि मुझे इस संबंध में कुछ भी बोलना से मना किया गया है और न ही कोई जानकारी है। साइबर सेल की टीम मामले में आरापी प्रशांत को पकड़ने गई है।
दरअसल बीती छह जून को कानपुर नगर के नवाबगंज निवासी एक महिला मुख्यमंत्री के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई थी। वो खुद को उनकी प्रेमिका बता रही थी और उसका दावा था कि योगी आदित्यनाथ पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते रहे। यह महिला तलाकशुदा है और वह 100 रुपए के स्टांप पर प्रेम पत्र लिखकर पहुंची थी। महिला वह योगी को सीधे सौंपना चाहती थी  और इस प्रेम पत्र में उसने बहुत कुछ लिखा था।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget