विंडीज कोच को उम्मीद: रोमांचक होगी टी-20 सीरीज

फोर्ट लॉडरडेल (फ्लोरिडा)
वेस्टइंडीज के हेड कोच फ्लायड रीफर को यकीन है कि किरोन पोलार्ड और सुनील नरेन की वापसी से भारत के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज काफी रोमांचक होगी। वेस्टइंडीज की  टी-20 टीम हालात के अनुकूल ढलने के लिए अमेरिका के फ्लोरिडा पहुंच गई है।

युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण
रीफर ने वेस्टइंडीज टीम को युवा और अनुभवी टीम का अच्छा मिश्रण बताया है। उन्होंने कहा कि यह टीम युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। यह काफी रोमांचक  वीकेंड होगा, जिसमें दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास पोलार्ड और नरेन जैसे खिलाड़ी फिर टीम में हैं। उनके साथ कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट भी हैं,  जिनके पास इस फॉर्मेट का काफी अनुभव है। हमारे पास खारी पियरे के रूप में युवा स्पिनर है, जो पिछले साल भारत में खेला था। वह अच्छा फील्डर भी है। एंथनी ब्रेंबल शानदार  फर्स्ट क्लास क्रिकेटर हैं और गयाना के लिए उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। वह अब इस स्तर पर अपने फन का लोहा मनवाने को बेताब है।

कैंप का हुआ फायदा
खुद छह टेस्ट मैच और आठ वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने वाले रीफर फोर्ट लॉडरडेल में लगाए गए टीम के कैंप से खुश हैं। उन्होंने कहा कि कैंप अब तक काफी उ्दा चल रहा है। हमने कुछ सघन ट्रेनिंग सेशन आयोजित किए और हमने यहां के कंडीशन के साथ तालमेल बिठा लिया है। यहां काफी गर्मी है और यह उससे काफी ज्यादा है जिसके हम कैरेबियाई  धरती पर अभ्यस्त हैं। हम खिलाड़ियों को सर्वोच्च अंतर्राष्ट्रीय मानकों के हिसाब से प्रदर्शन के लिए तैयार कर रहे हैं।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget