महबूबा ने घाटी में हिंसा की बात फैलाई : सत्यपाल मलिक

नई दिल्ली
जम्मू- कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने और राज्य का पुर्नगठन करने के बाद से ही इस पर विवाद जारी है। विपक्ष के नेता आरोप लगा रहे हैं कि जम्मू- कश्मीर के लोगों और  नेताओं के साथ ज्यादती हो रही है। इस मामले पर राज्य के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने खास बातचीत में खुलकर अपना पक्ष रखा। सत्यपाल मलिक ने महबूबा मुफ्ती और उमर  अब्दुल्ला की गिरफ्तारी पर कहा कि उनको केवल कुछ ही दिन के लिए गिरफ्तार किया गया है। ऐसी कोशिश की जा रही है कि वे लोग घाटी की जनता के मन में जहर न फैला  सकें। सत्यपाल मलिक ने कहा कि महबूबा ने कितनी हिंसा की बात फैलाई थी।
उन्होंने कहा था कि अगर कुछ ऐसा होगा तो हाथ काट दिए जाएंगे। सत्यपाल मलिक ने कहा है कि हमें किसी को एक दिन के लिए भी जेल में रखने का कोई शौक नहीं है। हम बस  यह चाहते हैं कि किसी तरह हालात स्थिर हो जाएं। जैसे ही हालात स्थिर होंगे और हमें लगेगा सब कंट्रोल में है तो हम मोबाइल और इंटरनेट सर्विसेस भी खोल देंगे।

पाकिस्तान को मलिक का करारा जवाब
सत्यपाल मलिक ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए कहा कि ये वो पहले का महीने का हिंदुस्तान नहीं है, ये बदला हुआ हिंदुस्तान है। अगर बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से  कोई भी बदसलूकी हुई, तो उसकी सजा मिलेगी और वे कभी सिर उठाकर नहीं रह पाएंगे। सत्यपाल मलिक का ये जवाब पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के लिए था,  जिन्होंने कहा था कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा नहीं है।

कांग्रेस पर जमकर बरसे सत्यपाल मलिक
सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस से जुड़े एक सवाल पर कहा कि ऐसे लोग जिनके बयानों से कांग्रेस का सत्यानाश होता वह इस बार भी हमारा विरोध कर रहे हैं। मलिक ने कहा कि  कांग्रेस को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि उसे क्या करना चाहिए। संसद में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए मलिक ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर  अपोजिशन लीडर ने भी भाषण दिया, वह ठीक से बोल नहीं पाते हैं। चौधरी ने बहुत ही खराब राष्ट्रविरोधी और तर्कहीन बात की है।
मलिक ने कहा कि चौधरी के इस भाषण के दिन से ही कांग्रेस का सत्यानाश हो गया है। अब अगर मुझे कांग्रेस के खिलाफ कैंपेन करना होगा, तो मैं कहूंगा कि ये 370 वाली पार्टी  है। मलिक ने कहा कि ऐसे मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बोलना चाहिए था। कांग्रेस की ओर से उस आदमी को बुलाया गया, जिसे न इस मामले की जानकारी थी न  ही बोलना आता है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget