पाक ने चिदंबरम की गिरफ्तारी को 370 से जोड़ा

इस्लामाबाद
जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने से पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि भारत के हर मामले में दखल की कोशिश में जुटा है। पाकिस्तान के सांसद रहमान मलिक ने  भारत के पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को अब 370 से जोड़ा है। पीपीपी पार्टी के सांसद रहमानी ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व भारतीय  मंत्री को आर्टिकल 370 पर सरकार का विरोध करना भारी पड़ा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार कश्मीर मुद्दे पर से ध्यान हटाने के लिए ऐसा कर रही है। उन्होंने  अपने बयान से संबंधित कई खबरों को रीट्वीट भी किया।

'आर्टिकल 370 के कारण चिंदबरम की गिरफ्तारी'
पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने चिंदबरम की गिरफ्तारी को हैरानी भरा कदम बताया। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की कैबिनेट में वित्त मंत्री और गृहमंत्री का पद संभालने वाले पी.  चिदंबरम की गिरफ्तारी की खबर सुनकर हैरान हूं। मुझे लगता है कि चिंदबरम की सिर्फ एक ही गलती है कि उन्होंने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के फैसले का समर्थन नहीं   किया।

भारत में विपक्षी आवाज दबाने का आरोप
मलिक ने केंद्र सरकार और आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत में विपक्षी आवाज को दबाने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से देश का ध्यान  हटाने के लिए मोदी सरकार विपक्षी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संघ को खुली छूट दे दी है। चिदंबरम की गिरफ्तारी भारत में  राजनीतिक बदले और विपक्षी आवाज को दबाने की कोशिश का उदाहरण है।

पीएम मोदी पर भी पीपीपी सांसद ने लगाए आरोप
पाकिस्तान की पिछली सरकार में मंत्री रहे पीपीपी सांसद ने पीएम मोदी पर भी खीज निकाली। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी अतिवादी विचारधारा का विरोध  करनेवाले सभी लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget