ठेले वाले को थमा दिया 62 लाख का बिजली बिल

सीतापुर
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ठेला लगाने वाले एक व्यक्ति को बिजली विभाग ने 62 लाख रुपये का बिल थमा दिया है। जानकारी के मुताबिक राम औतार लहरपुर तहसील में लइया-चना का ठेला लगाते हैं। बिजली विभाग ने उनका बिजली बिल 62 लाख रुपये का बनाया है। बिल मिलने के बाद से ही राम औतार हैरान-परेशान घूम रहे हैं। बिजली विभाग के इस कारनामे की चर्चा चारों  तरफ हो  रही है। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक लहरपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम  अकबरपुर निवासी राम औतार का घर सिर्फ एक कमरे का है, जिसमें एक पंखा, एक  टीवी और एक फ्रिज लगा हुआ है। उसी में वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। आर्थिक स्थिति ठीक न हो पाने केकारण राम औतार बीते 19 महीनों से बिजली का बिल नहीं जमा कर पाए हैं,  जिसके चलते विभाग लगातार सरचार्ज लगाकर बिजली का बिल भेज रहा था। मगर इस बार जब उन्हें बिल मिला तो उनके होश उड़ गए। बिल 6203916 रुपये का है।
राम औतार ने बताया कि वह बिल लेकर स्थानीय बिजली अधिकारी के पासगए थे, जहां उन्हें बिल आधा करने काआश्वासन दिया गया, लेकिन तब भी बिल 31 लाख का होगा, जो उनके बस 
के बाहर है। इस बारे में लहरपुर के एसडीओ प्रहलाद कुमार ने बताया किमामला जानकारी में आया है। एक ग्रामीण के पास इतने लाख का बिल पहुंचने का कोई मतलब नहीं बनता है। वह मेरे  पास बिल लेकर आएं तो उसी देखकर सही कराया जाएगा।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget