पाक मंत्री फवाद को बताया मूर्ख

कहा - मेट्रो के जमाने में आप रिक्षे से बाहर नही आ रहे

Arif Aajakiya
लंदन
पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के आरिफ आजाकिया ने एक वीडियो जारी कर पाक सरकार के मंत्रियों को जमकर खरी-खोटी सुनाईं। आजाकिया ने इमरान सरकार में  विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी को मूर्ख बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आज भी रिक्शा और साइकिल से बाहर नहीं आ रहा, जबकि दुनिया मेट्रो में सवारी कर रही है। दुनियाभर में   पाक सिर्फ मजाक बनकर रह गया। यहां के मंत्री सिर्फ चंद्रयान-2 और कश्मीर की बात करते हैं।
समाजसेवी आजाकिया ने आठ सितंबर को वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि फवाद चौधरी आप विज्ञान मंत्री हो, रिक्शा और साइकिल से  बाहर आओ। अपने देश के भविष्य के बारे में सोचो। इस समय जब दुनियाभर में मेट्रो चल रही, आप रिक्शा में हैं। यही आपकी औकात है। चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम का सात  सितंबर को संपर्क टूटने पर चौधरी ने भारत का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किए थे, जिसका पाकिस्तान के लोगों ने ही विरोध किया था।

पाकिस्तान को मजाक बना दिया
आजाकिया ने कहा कि आप दूसरों को उपदेश देते हो, लेकिन आपने इस देश (पाक) को मजाक बना दिया है। हम जहां भी जाते हैं, लोग हमारा मजाक उड़ाते हैं। लेकिन आप कश्मीर   और चंद्रयान2 के लिए ज्यादा चिंतित हैं। चंद्रयान-2 भारत का ऐतिहासिक मिशन है। नासा ने भी इसकी सराहना करते हुए कहा कि यह भारत की एक बड़ी उपलब्धि है। सिर्फ आप  ही चाहते हैं कि यह असफल हो। फवाद चौधरी, शेख राशिद आप कर क्या रहे हैं?

पाक की अर्थव्यवस्था आईसीयू में है
पाक सेना प्रवक्ता जनरल आसिफ गफूर को खरी-खोटी सुनाते हुए आजाकिया ने कहा कि आपने कहा कि आप पाक की अर्थव्यवस्था संभाल सकते हैं। आप ही हैं, जो इसे आईसीयू में लाए, अब इसे अकेला छोड़ दें।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget