'हिंदू शरणार्थी को जाने नहीं देंगे घुसपैठिए को रहने नहीं देंगे'

एनआरसी पर भ्रम दूर करें : सभी हिंदू शरणार्थियों को मिलेगी भारतीय नागरिकता

Amit shah
कोलकाता
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एनआरसी के मुद्दे पर सरकार का रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि किसी भी हिंदू और ईसाई शरणार्थी को भारत छोड़ने के लिए मजबूर नहीं किया   जाएगा। एनआरसी पर राज्य की सीएम ममता बनर्जी द्वारा गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि जो भी हिंदू शरणार्थी देश में आए हैं, उन्हें भारत की नागरिकता दी  जाएगी। उन्होंने साथ ही कहा कि किसी हिंदू शरणार्थी को देश से जाने नहीं देंगे और किसी घुसपैठिए को देश में रहने नहीं देंगे। 

बंगाल की जनता को बताने आया सच्चाई
अमित शाह ने मंगलवार को एनसीआर और अनुच्छेद 370 पर केंद्र सरकार का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि एनआरसी पर बंगाल की जनता को गुमराह किया गया। मैं बंगाल की  जनता को सच्चाई बताने आया हूं। सभी हिंदू शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता दी जाएगी। मोदी सरकार जल्द ही सिटिजनशिप अमेंडमेंट बिल लाने वाली है। इसके बाद मेरे जितना  ही अधिकार हर शरणार्थी को मिल पाएगा। एक भी घुसपैठिए को देश में रहने नहीं देंगे। एक-एक शरणार्थी को प्रधानमंत्री बनने का अधिकार भाजपा सरकार देने वाली है।

दुर्गापूजा करने आया हूं, किसी की हिम्मत नहीं रोकने की
भाजपा को पश्चिम बंगाल से 18 लोकसभा सीटें मिलने का असर बताते हुए अमित शाह ने कहा कि पहले दुर्गापूजा में मूर्ति विसर्जन के लिए कोर्ट में जाना पड़ता था। इस बार मैं  दुर्गापूजा में आरती करने आया हूं, किसी की हिम्मत नहीं है दुर्गापूजा रोकने की। वसंत पंचमी पर देख लीजिएगा किसी की हिम्मत नहीं होगी वसंत पंचमी को रोकने की, क्योंकि  आपने 18 सीटें भारतीय जनता पार्टी को दी हैं।

बंगाल के सपूत श्यामा प्रसाद का सपना पूरा किया
इससे पहले अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी जी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा किया है। बंगाल के सपूत मुखर्जी ने कश्मीर की धरती पर नारा लगाया  था एक देश में दो प्रधान, दो निशान नहीं रहेंगे। उन्होंने एक निशान, एक विधान और एक प्रधान का नारा दिया। 

बंगाल में भी होगा सत्ता परिवर्तन
लोकसभा चुनाव में बंगाल की जनता के योगदान को धन्यवाद करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश में दूसरी बार और पीएम के नेतृत्व में भाजपा पहली बार 300 का आंकड़ा पार  कर पाई। इसमें सबसे ज्यादा योगदान प. बंगाल की जनता का है। पश्चिम बंगाल के अंदर अगर जनता परिवर्तन न करती तो 300 सीट पार नहीं कर पाती भाजपा। मैं भरोसा  दिलाना चाहता हूं कि 18 सीटें जिताकर परिवर्तन की जो इच्छा जताई है, अगली बार बंगाल में भी निश्चित रूप से भाजपा सरकार बनने जा रही है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget