राहुल गांधी का मतलब भाजपा की जीत तय

Yogi Adityanath
मुंबई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार अभियान के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है कि  भाजपा '100 प्रतिशत' जीतने जा रही है। उमरखेड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को खत्म करने को लेकर  प्रतिबद्ध हैं। जम्मू- कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों ने इस कदम के जरिए 'एक भारत,  श्रेष्ठ भारत' की अवधारणा स्थापित की। आदित्यनाथ ने कहा, मुझे नांदेड़ हवाईअड्डे पर मालूम चला कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियां संबोधित करने वाले हैं। गांधी का महाराष्ट्र में  पहुंचने का मतलब है कि भाजपा 100 फीसदी चुनाव जीतने जा रही है। 
उन्होंने कहा, गांधी जिस भी पार्टी का समर्थन करने जा रहे है उसका हारना तय है। गांधी की मौजूदगी ने कांग्रेस तथा राकांपा की हार तय कर दी है। भाजपा उम्मीदवार नामदेव  ससाने के लिए प्रचार के दौरान आदित्यनाथ ने लोगों से किसानों के कल्याण के लिए योजनाओं को गति देने के वास्ते भाजपा को वोट देने की अपील की। महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय  विधानसभा के लिए चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे। चुनाव नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।
'डॉ. बाबा साहेब का सबसे अधिक सम्मान मोदी ने किया' योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र की जनता को आगाह करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हर समय यह राग अलापती रहती है  कि भाजपा डॉ बाबा साहेब आंबेडकर की धुर विरोधी है, लेकिन कांग्रेस यह भूल जाती है कि डॉ बाबा साहेब का सबसे अधिक कोई सम्मान करती है तो वह है भाजपा और भाजपा के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस तो बाबा साहेब आंबेडकर को भारत रत्न भी नहीं देना चाहती थी लेकिन स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल  बिहारी वाजपेयी की संस्कृति पर मजबूर होकर कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर को भारत रत्न दिया।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget