कांग्रेस के जितिन प्रसाद नजरबंद , हिरासत में कई नेता

शाहजहांपुर
रेप मामले में  आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ आरोप लगाने वाली छात्रा के समर्थनमें पदयात्रा निकाल रहे कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।  शाहजहांपुर से लखनऊ तक पदयात्रा निकालने से पहले ही जितिन प्रसाद को उनके आवास में नजरबंद कर दिया है। कांग्रेस नेता को हिरासत में लिए जाने के बाद यूपी में सियासी हाई वोल्टेज  ड्रामा शुरू होने को है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के खिलाफ निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी को आखिर किस बात का डर है। प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट  कर कहा कि यूपी में अपराधियों को सरकार का सरंक्षण है कि वो बलात्कार से पीड़ित लड़की को डरा-धमका सकें।
लेकिन यूपी बीजेपी सरकार शाहजहांपुर की बेटी के लिए न्याय मांगने की आवाज को दबाना चाहती है। पदयात्रा रोकी जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं-नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। डर  किस बात का है?  पदयात्रा में शामिल होने जा रहीं महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव और विधायक आराधना मिश्रा 'मोना' को भी हरदोई-शाहजहांपुर सीमा पर रोक दिया गया है। बता दें कि  जिला प्रशासन से इजाजत न मिलने पर कांग्रेस नेता पदयात्रा निकालने पर अड़े रहे। इसके चलते पुलिस ने कांग्रेस विधायक अजय कुमार लल्लू और दूसरे नेताओं को भी हिरासत में लिया गया  है।
इन्हें पुलिस लाइन में रखा गया है। इस बीच, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए, 'योगी हमसे डरता है, पुलिस को आगे करता है।' जितिन प्रसाद ने कहा कि यह यूपी है कश्मीर नहीं फिर भी उन्हें हिरासत में रखा गया है। आवास के बाहर भारी मात्रा में पीएसी बल तैनात है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दावा किया है कि पदयात्रा  जरूर निकाली जाएगी। जितिन प्रसाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर हिरासत में होने की खबर दी।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget