तिराहे पर भिड़ गए थे एसडीएम और वीडीओ

मऊ
 उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के गाजीपुर तिराहे पर उप जिलाधिकारी अतुल वक्त (एसडीएम) और ग्राम विकास अधिकारी  (वीडीओ) सपना सिंह के बीच हुआ विवाद तूल पकड़ता जा रहा  है।  शुक्रवार को जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने पूरे प्रकरण की जांच के लिए तीन स्तरीय समिति गठित कर दी है। यह  समिति अपनी जांच रिपोर्ट दो दिनों में जिलाधिकारी  को सौंपेगी। उधर  जिला विकास अधिकारी की ओर से आरोपी सपना सिंह की बर्खास्तगी के लिए जारी  हुए नोटिस का शुक्रवार को अंतिम दिन था, लेकिन  अभी तक सपना सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया है। 
गौरतलब है कि उप जिलाधिकारी अतुल वक्त और ग्राम विकास अधिकारी सपना सिंह के बीच विवाद होने की खबर आई थी। इस दौरान सपना सिंह ने अतुल वक्त पर आरोप  लगाया कि अतुल  ने उनके कपड़े फाड़ दिए और उन्हें गाड़ी से जबरन बाहर निकाला। सपना के मुताबिक उनके शरीर पर खरोंच भी आई है।
मामले में सपना सिंह ने पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को मुकदमा  दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी। उधर एसडीएम अतुल  वक्त के हमराही टीम के सिपाही की ओर से थाने में सपना सिंह के  खिलाफ एनसीआर दर्ज करा दिया गया है। सपना सिंह अपने ऊपर एनसीआर दर्ज होने के मामले को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में  धरने पर बैठ गई हैं। उनके साथ राज्य कर्मचारी संघ और ग्राम विकास अधिकारी संघ के लोग भी साथ में बैठ गए हैं। जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि वायरल वीडियो और घटनास्थल से लेकर वार्तालाप सहित कई बिंदुओं पर त्रिस्तरीय समिति जांच करेगी। जांच रिपोर्ट दो दिन के भीतर मुख्य राजस्व अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और क्षेत्राधिकारी मधुबन सौंपेंगे। उसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय से अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। उधर कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को भी सपना सिंह का धरना जारी रहा।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget