मुझे जान से मारने की मिल रही है धमकी : किरीट सोमैया

Kirit Somaiya
मुंबई
राज्य में शिवसेना की सरकार आने के बाद मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है। बुधवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने राज्यपाल भगत सिंह  कोश्यारी और राज्य के गृहसचिव को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। सोमैया ने पत्र में लिखा है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि राज्य में शिवसेना सरकार आने के बाद उन्हें  लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसलिए उनकी जान को खतरा है। किरीट सोमैया ने बताया कि नीलेश जाधव नामक व्यक्ति ने हमें एक संदेश भेजा है, जिसमें लिखा  है - मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पांच साल में बहुत पिट सकता है।'
जयेश जयवंत भोईर ने एक संदेश भेजा है, जिसमें कहा गया है- 'एक बार फिर शिवसेना को मुलुंड में रावण दहन कार्यक्रम करना होगा।' उन्होंने बताया कि इसके पहले अक्टूबर  2016 में मेरे निवास के बाहर करीब 70 से 80 शिवसैनिकों ने मुझ पर हमला किया था। उस समय करीब एक दर्जन महिलाओं ने मेरी रक्षा की थी। उस हमले में बड़ी संख्या में  कार्यकर्ता घायल हो गए थे।
सोमैया ने कहा कि हमने राज्यपाल और गृह सचिव को पत्र भेजकर पूछा है कि शिवसेना को रिकॉर्ड पर लाया जाए। इसके अलावा भाजपा विधायक प्रवीण दरेकर ने विधान परिषद में  मेरी सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। बता दें कि 2017 के मुंबई महानगरपालिका के चुनाव में भाजपा और शिवसेना ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। उस समय पार्टी के चुनाव के प्रचार के  दौरान तत्कालीन भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने शिवसेना पर निशाना साधा था और मनपा में भ्रष्टाचार को लेकर शिवसेना पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अलावा सोमैया ने  शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्घव ठाकरे पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, जिसे लेकर शिवसैनिकों ने सोमैया का घेराव किया था। अब जब राज्य में शिवसेना की सरकार है और  भाजपा विपक्ष में है तो शिवसेना के पदाधिकारी किरीट सोमैया से 2016 की कसर निकालने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसी आशंका सोमैया ने व्यक्त की है। वहीं किरीट सोमैया को  मैसेज द्वारा मिली जान से मारने की धमकी का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि वह किस पार्टी से जुड़ा है और सोमैया से क्या चाहता है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget