पुलिस चौकी के पास बाइक सवारों ने प्रापर्टी डीलर को गोली मारी

गोरखपुर
गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के पास शनिवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर आशीष प्रजापति उर्फ छोटू को गोली मार दी। सीने में गोली लगी है। हालत नाजुक  बताते हुए मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। चर्चा है कि भूमि विवाद में उन पर हमला हुआ है, पुलिस ने छानबीन के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही  है। गुलरिहा क्षेत्र के झुंगिया बाजार निवासी अच्छेलाल के पुत्र आशीष, जमीन खरीदने और बेचने का काम करते हैं।
मेडिकल कॉलेज के सामने चिलुआताल इलाके में साक्षी कक्युनिकेशन के नाम से घर में ही मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले लक्ष्मी नारायण गुप्त से उनकी गहरी दोस्ती है। लक्ष्मी नारायण के  घर में शनिवार को बच्चे का जन्म दिन था। रात में आयोजित समारोह में आशीष भी शामिल थे। लक्ष्मी नारायण के भाई अरविंद के साथ 9:30 बजे के आसपास वह घर से बाहर निकले। कुछ  देर बातचीत करने के बाद आशीष मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के बगल में लघुशंका करने चले गए। 
अभी वह दीवार के सामने खड़े ही हुए थे कि एक ही बाइक पर सवार होकर आए तीन युवक  उनके पास रुके। वह कुछ समझ पाते, इससे पहले तीनों युवकों में से एक ने उन पर गोली चला दी। सीने में गोली लगने से वह घायल होकर वहीं गिर पड़े। आशीष को गोली लगते ही सड़क की  दूसरी तरफ खड़े अरविंद ने शोर मचाया। आसपास के लोगों और चौकी में मौजूद पुलिस वालों का जब तक इस तरफ ध्यान जाता, तब तक हमलावर तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए झुंगिया  बाजार की तरफ भाग निकले। घटना के बाद मौके पर आए गांव के लोगों के बीच चल रही चर्चाओं के मुताबिक आशीष का कुछ लोगों से भूमि संबंधी विवाद चलता है। उसी रंजिश में उन्हें गोली  मारी गई है। मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी नार्थ अरविंद पांडेय और सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा पहुंची थीं।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget