अधीर रंजन पर भाजपा का अटैक

Adhir ranjan
नई दिल्ली
आतंकियों की मदद करने में गिरफ्तार जम्मू-कश्मीर के डीएसपी देविंदर सिंह पर भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग शुरू हो गई है। भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस पर जोरदार  हमला बोलते हुए कहा कि देश की इस सबसे पुरानी पार्टी का पाकिस्तान के साथ कुछ न कुछ कनेक्शन जरूर है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के डीएसपी देविंदर  सिंह की गिरफ्तारी में धर्म ढूंढ़ने पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने वही किया है, जिसमें वह निपुण है, भारत के ऊपर हमला और पाकिस्तान को बचाने की  कोशिश। दरअसल, अधीर ने कहा था कि आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी का नाम देविंदर सिंह की जगह देविंदर खान होता, तो सोशल मीडिया पर आरएसएस की ट्रोल आर्मी हंगामा बरपा देती।

कांग्रेस ने धर्म भी ढूंढ़ लिया
इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आव देखा न ताव, कांग्रेस ने धर्म ढूंढ़ लिया है। आतंकवाद पर धर्म की राजनीति करना कांग्रेस का राजनीतिक तरीका रहा है। भगवा  आतंकवाद, हिंदू आतंकवाद जैसे शब्द कांग्रेस ने ही गढ़े हैं। सोनिया गांधी के इशारे पर यह सब हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कुछ तो गड़बड़ है, कुछ तो कनेक्शन पाकिस्तान के  साथ है। वरना, बार-बार वही जुबान पाकिस्तान बोलता है। शाम तक हाफिज सईद और इमरान खान, दोनों का ट्वीट आ जाएगा समर्थन में। हेडलाइंस चलने शुरू हो गए हैं  पाकिस्तान के मीडिया में। वहां के मीडिया ने इस विषय को उठा लिया है। आप इंतजार कीजिए आज फिर से हाफिज सईद कहेगा, 'आई लव यू कांग्रेस।' वह पहले भी कह चुका है  कि मैं कांग्रेस से बहुत प्यार करता हूं। वह फिर से कांग्रेस के साथ मोहब्बत का इजहार करेगा।

आतंकियों के साथ कनेक्शन, इसलिए गिरफ्तार
पात्रा ने कहा कि डीएसपी का आतंकियों के साथ कनेक्शन निकला और इसीलिए उसकी गिरफ्तारी हुई है। कांग्रेस हिंदुओं को आंतकवादी साबित करने की लगातार कोशिश करती रही  है। शशि थरूर, रणदीप सुरजेवाला और पी. चिदंबरम कहते रहे हैं कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। तरुण गोगोई ने कहा था मोदी जी हिंदू जिन्ना हैं।

क्या राहुल, सोनिया को  पुलवामा हमलावरों पर शक है?
पात्रा ने कहा कि अधीर और सुरजेवाला ने अब दूसरा सवाल उठाया है कि पुलवामा अटैक की फिर से जांच की जाए। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछता हूं  कि क्या आपको पुलवामा के हमलावरों को लेकर रत्ती भर भी संशय है?

अधीर ने बयान पर दी सफाई
अपने बयान पर मचे बवाल के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कह रहे हैं कि हमें यूपी, कर्नाटक की मिसाल का पालन करना चाहिए।  इन राज्यों में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने फायरिंग की जिसमें लोग मारे गए। इन्हीं कारणों से मैं यह कहने पर विवश हुआ कि क्यों आरएसएस-भाजपा देविंदर सिंह मुद्दे पर चुप है।  क्या देविंदर खान नाम होने पर भी ये ऐसे ही चुप रहते।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget