सरफराज की शतकीय पारी से मुंबई की वापसी

Sarfaraz Khan
मुंबई
युवा बल्लेबाज सरफराज खान की नाबाद शतकीय पारी से मुंबई ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप 'बी' मैच के तीसरे दिन उत्तरप्रदेश के खिलाफ 5 विकेट पर 353 रन बना लिए। उत्तरप्रदेश  ने अपनी पहली पारी उपेंद्र यादव (नाबाद 203) के दोहरे शतक की मदद से 8 विकेट पर 625 रन बनाकर घोषित की थी। इस तरह से मुंबई की टीम पहली पारी के आधार पर अब  भी 272 रन पीछे हैं, जबकि उसके पांच विकेट बचे हैं।
मुंबई ने दिन की शुरुआत दो विकेट पर 20 रनों से की लेकिन संकटमोचक सिद्देश लाड (174 गेंदों में 98 रन) और 22 साल के सरफराज (160 गेंदों में नाबाद 132) की उपयोगी  पारियों तथा दोनों के बीच 210 रनों की साझेदारी से टीम ने शानदार वापसी की। लाड ने एक छक्का और 10 चौके लगाए, जबकि सरफराज ज्यादा आक्रामक रहे, जिन्होंने 14 चौके  और 4 छक्के लगाए।
मुंबई ने दिन की शुरुआत दो विकेट पर 20 रनों से की और सोमवार के नाबाद बल्लेबाज भुपेन ललवानी (43) और हार्दिक तामोर (51) ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए तीसरे  विकेट के लिए 75 रनों की साझेदारी की। प्रथम श्रेणी का अपना दूसरा मुकाबला खेल रहे तामोर हालांकि ज्यादा आकर्षक दिखे, जिन्होंने अपना पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने 94  गेंदों में 51 रन बनाए। स्टंप्स के समय सरफराज के साथ कप्तान आदित्य तरे (9 रन) क्रीज पर मौजूद थे।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget