न्यूजीलैंड दौरे के लिए वरदान साबित होगी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत : लक्ष्मण

VVS Laxman
नई दिल्ली
पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछड़ने के बाद मिली वनडे सीरीज में धांसू जीत का फायदा भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर  मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने मुंबई में बेहद खराब खेला और उसे हार मिली, लेकिन इसके बाद दोनों मैचों में उसने गजब का प्रदर्शन किया और 2-1 से सीरीज अपने  नाम कर ली। न्यूजीलैंड दौरे से पहले इस होम सीरीज जीत से उसके हौसले बुलंद होंगे। उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर मिलने वाली चुनौतियों के बारे में कहा कि कीवीलैंड में कंडिशन  अलग होगी। वहां टाइम जोन अलग होगा। लेकिन इससे यह कतई मतलब नहीं है कि वहां भारतीय टीम चुनौतियों का सामना नहीं कर सकेगी।
उन्होंने भारतीय बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए लिखा कि बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। जसप्रीत बुमरा हमेशा की तरह शानदार रहे। उनके प्रदर्शन को विकेटों की नजरिए से   देखना इंसाफपूर्ण नहीं होगा।
उनका दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों पर दबाव भी उल्लेखनीय है, जिसका लाभ दूसरे छोर पर गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को मिलता है। मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए लिखा  कि मोहम्मद शमी ने अपने गेम प्लान को बखूबी अंजाम दिया। उन्होंने डेविड वॉर्नर को जल्दी आउट किया। वह और नवदीप सैनी अच्छी और सही पॉइंट पर लगातार यॉर्कर करते  दिखे। स्पिनरों पर दबाव था, लेकिन रविंद्र जडेजा को इकॉनमी के साथ विकेट लेते देखना अच्छा लगा। साथ ही लक्ष्मण ने ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने की भी तारीफ की।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget