अय्यर के फिर बिगड़े बोल

Mani Shankar Aiyar
नई दिल्ली
अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर ऐसा कुछ कहा है, जिस पर विवाद हो सकता है। उन्होंने  संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रहे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह उनके साथ हैं और देखेंगे कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस 'कातिल' का। बाद में  जब कुछ पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वह किसे 'कातिल' कह रहे थे तो वह सवालों को टाल गए। इससे पहले वह नरेंद्र मोदी के लिए 'नीच' और 'चायवाला' श द का इस्तेमाल कर चुके  हैं।

'जो भी कुर्बानियां देनी हो, उसके लिए मैं भी तैयार'
अय्यर मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए और प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कुर्बानियां देने की  अपील करते हुए कहा कि उनके लिए वह जो कुछ भी कर सकते हैं, उसे करने के लिए तैयार हैं। अय्यर ने कहा कि 'जो कुछ भी आपके लिए कर सकता हूं, वो करने के लिए तैयार  हूं, यह वायदा करता हूं, आप सबके सामने वायदा करता हूं। जो कुछ भी सहारा आप मुझसे चाहते हैं, वो मैं देने को तैयार हूं। और जो भी कुर्बानियां देनी हो, उसमें मैं भी शामिल  होने को तैयार हूं। अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का।'

प्रदर्शनकारियों को मनाने की पुलिस ने की नाकाम कोशिश

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए अय्यर ने मोदी सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने आरोप लगाया कि CAA को मुस्लिमों को परेशान करने के लिए लाया गया है। बता दें कि शाहीन बाग में पिछले एक महीने से प्रदर्शनकारी सीएए का विरोध कर रहे हैं। इस वजह से दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाला कालिंदी कुंज रोड काफी दिनों से बंद है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget