बेकाबू कार का कहर

शाहजहांपुर
रोजा थाना क्षेत्र में मोहम्मदीशाहजहा पुर मार्ग पर अनियंत्रित कार ने टेंपो को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क किनारे खाई में पलट गया। इसके बाद नाई के खोखे को टक्कर मारती हुई कार  मोबाइल की दुकान में जा घुसी। हादसे में तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। मरने वालों में टेंपो सवार युवक, उसका बेटा व बेटी शामिल हैं। एयरबैग  खुलने के कारण कार चालक को हल्की चोटें आईं। हालांकि वह मौके से भाग निकला। सोमवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र की ओर से आ रही कार की रोजा  थाना क्षेत्र के मुकरमपुर गांव के पास एक टेंपो से टक्कर हो गई। घबराहट में कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिससे कार अनियंत्रित हो गई। करीब दो किमी दूर स्थित दिउरिया मोड़ के  पास कार ने आगे चल रहे टेंपो को टक्कर मार दी, जिससे वह खाई में पलट गया। 
चालक स्टेयरिंग पर पूरी तरह से नियंत्रण खो बैठा, उसने सड़क किनारे नाई जुबैर के खोखे में टक्कर मार दी। वहां बाल कटा रहा उसका भांजा कोनेन कार के बोनट पर गिर गया। उसे लेकर कार  पास में ही खोखे में चल रही लड्डन के मोबाइल की दुकान में घुस गई। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर घायलोंको बाहर निकालना शुरू किया। पुलिस  ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां टेंपो सवार हरदोई के पिहानी गांव के नवाबपुर गांव निवासी पप्पू, उसके बेटे अनिकेत, बेटी राखी के अलावा कोनेन को मृत घोषित कर दिया, जबकि  पप्पू की पत्नी उर्मिला, लड्डन, जुबैर, रूमान व अनीस का इलाज चल रहा है।
बताया जा रहा है कि पप्पू अपनी रिश्तेदारी में रोजा के किरियारी गांव में आया था। वह टेंपो से पत्नी व बच्चों के साथ शहर के सुभाष नगर चौराहे पर बस पकड़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में यह हादसा हो गया। सूचना पाकर परिजन अस्पताल के लिए चल दिए हैं। प्रभारी निरीक्षक रोजा अशोक पाल ने बताया कि कार लखनऊ की बताई जा रही है। चालक हादसे के बाद भाग गया है।  नंबर के आधार पर उसका पता लगाया जा रहा है।

Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget