स्पोर्टस ब्रांड के रूप में प्यूमा का दबदबा बरकरार

Puma
नई दिल्ली
वैश्विक स्पोर्ट्स ब्रांड, प्यूमा ने भारतीय बाजार में लगातार अपना दबदबा बरकरार रखा है। 23 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 1413 करोड़ रुपए का राजस्व दर्ज करा चुकी प्यूमा ने भारत  में नं. 1 स्पोर्ट्स ब्रांड के रूप में अपना दबदबा बरकरार रखा है। बाजार में मंदी के प्रभाव के बावजूद प्यूमा ने दिसंबर 2019 को समाप्त वित्त वर्ष में दहाई अंकों में वृद्धि दर्ज कराई।  प्यूमा इंडिया के प्रबंध निदेशक अभिषेक गांगुली ने कहा कि हम रोमांचित हैं कि हम लगातार तीसरे वर्ष नं. 1 स्पोर्ट्स वीयर ब्रांड बने रहे। प्यूमा के लिए भारत एक अत्यंत  महत्वपूर्ण बाजार है। स्पोर्ट्स के क्षेत्र में प्रगति और स्पोर्ट्स वीयर की बढ़ती लोकप्रियता-खासकर युवाओं के बीच के साथ हमें आगे बढ़ने के लिए भविष्य में भारी संभावना नजर आ   रही है। हम भारत में निवेश करने के साथ यहां अपनी मौजूदगी बढ़ाना जारी रखेंगे।ब्रांड की यह सफलता भारत के टियर 2 व टियर 3 शहरों में उपभोफ्ताओं की बढ़ती संख्या का   परिणाम है। इसके अलावा स्पोर्टस वीयर बाजार और वुमन्स/किड्स जैसी श्रेणियों में कुल वृद्धि के चलते भी भारत में इस ब्रांड की बिक्री बढ़ रही है। प्यूमा ने सर्वप्रथम वर्ष 2006 में  भारत में कदम रखा। आज इस ब्रांड की रिटेल मौजूदगी दमदार है और देश भर में इसके 373 ए सफ्लूसिव स्टोर्स हैं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget