लखनऊ कोर्ट में बम से हमला

दो वकील घायल , दो ज़िंदा बम बरामद

Lakhnau Court
लखनऊ
लखनऊ के जिला सत्र न्यायालय में गुरुवार 11 बजे के करीब कुछ बदमाशों ने बम से हमला कर दिया। हमला लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव लोधी पर किया गया,
जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए हैं। वहीं, बम फटने से कई अन्य वकील भी जम्मी हो गए। मौके पर पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है। उनके सहयोगी ने बताया कि किसी बात को लेकर संजीव लोधी का कुछ लोगों से विवाद हुआ था जिसके बाद गुरुवार को 8 से 10 लोगों ने उनके ऊपर बम से हमला किया। उनका दावा है कि उनके ऊपर लगभग  10 बम फेंके गए थे, जिसमें से 3 बम फटे। बम फटने से संजीव लोधी के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।
लखनऊ जिला सत्र न्यायालय के गेट नंबर तीन पर गुरुवार सुबह 11 बजे के करीब कुछ बदमाशों ने बम से हमला किया। हमला सीजेएम कोर्ट में हुआ। पुलिस के मुताबिक, एक बम  फटा, जिससे मौके पर मौजूद संजीव लोधी सहित कई अन्य वकील घायल हो गए। वहीं, बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद  भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। वकीलों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त है। मौके पर डीसीपी वेस्ट, एडीसीपी वेस्ट और एसएचओ पहुंच गए। सीसीटीवी से संदिग्धों की पहचान की  जा रही है। संजीव लोधी ने अधिवक्ता जीतू यादव पर हमले का आरोप लगाया है।

8 से 10 बम से हुआ हमला
संजीव लोधी के जूनियर श्याम सुंदर लोधी ने बताया कि वे तकरीबन 11 बजे कोर्ट आए थे। संजीव लोधी के चैबर के दरवाजे पर खड़े थे, उसी वक्त एजाज अहमद , आजम खान
और तीन- चार अज्ञात लोग गेट नंबर तीन और चार नंबर गेट से आए। उन्होंने 8 से 10 बम फेंके जिसमें से तीन बम फट गए। इसमें संजीव लोधी के सिर पर चोट आई, बम उनके  सिर पर फेंका गया था। अधिवक्ता प्रमोद लोधी के पैर के पास एक बम फटा उन्हें भी चोट लगी।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget